सुंदरनगर ! अप्पर बैहली में ग्रामीणों ने खाली बर्तन दिखाकर जताया रोष !

शासन और प्रशासन को दो टूक शब्दों में दी चेतावनी।

0
1350
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सुंदरनगर ! उपमंडल सुंदर नगर के तहत आने वाली ग्राम पंचायत अप्पर बैहली के वार्ड नंबर 6 में लोगों को गर्मी में पेयजल की पानी को लेकर हाहाकार मचा हुआ है । जब इस समस्या के संदर्भ में नाचन जन कल्याण सेवा समिति के अध्यक्ष ब्रह्म दास चौहान ने क्षेत्र का दौरा किया और लोगों से रूबरू हुए। ग्रामीणों ने बताया कि इस इलाके में पीने के पानी की समस्या कई सालों से बरकरार है। सरकार की ओर से कई साल पहले यहां पर टैंक भी स्थापित कर दिया गया है। लेकिन विभाग आज दिन तक पानी की पाइप नहीं बदल पाया है। जिससे गर्मियों के दिनों में यहां पर हर साल पानी की समस्या ज्यों की त्यों बनी हुई है ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

ग्रामीणों ने इस वैश्विक कोरोना महामारी के बीच में पेयजल की समस्या को दूर करने के लिए खाली बर्तन दिखा कर अपना रोष जताया और नाचन विधानसभा क्षेत्र के विधायक और जलशक्ति विभाग के मंत्री सहित अधिकारियों को दो टूक शब्दों में कहा है कि अगर शीघ्र ही समस्या का समाधान नहीं हुआ तो इस महामारी में अगर कोई भी ग्रामीण बीमारी की चपेट में आता है। तो उसके लिए सीधे तौर पर शासन और प्रशासन जिम्मेदार होगा । उन्हें कहा है कि लोगों को पानी लाने के लिए हेडपंप और दो-तीन किलोमीटर सफर तय करके जल स्त्रोत पर पहुंच रहे है । वहां से पानी भर लाना पड़ रहा है और वहां पर लोगों का हुजूम उमड़ रहा है। जिससे सोशल डिस्टेंसिंग की भी अवहेलना हो रही है।

उन्होंने कहा कि यह सारा सब कुछ विभाग की लापरवाही और ढुलमुल रवैए के कारण हो रहा है।इस मौके पर द्रोमती देवी लता देवी कांता देवी विन्द्रा देवी नागणु राम रूप लाल प्रेम लाल पिन्कु निकु राम दया राम राकेश कुमार हिमा राम देवी राम राजु पवन चेत राम कमली देवी डोलमा देवी सहीत उपस्थित रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखमंडी ! अंतिम संस्कार के दौरान रास्ता रोकने पर बल्ह पुलिस की बड़ी कार्रवाई !
अगला लेखमंडी ! एनटीपीसी कोलडैम द्वारा निःशुल्क चिकित्सा शिविर का आयोजन !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]
[/vc_column][/vc_row]