मंडी ! गुजरात से लौटे सभी 82 लोगों के कोविड-19 सेंपल नेगेटिव आए !

0
2631
काल्पनिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

मंडी ! मंगलवार का दिन जिला मंडी के लिए एक बड़ी राहत लेकर आया । ताजा घटनाक्रम में रविवार देर रात ऊना से सुंदरनगर पहुंचे जिला मंडी के 82 लोगों की कोविड-19 को लेकर की गई पहली सेंपलिंग की गई थी। वहीं इन सेंपलों की लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कॉलेज नेरचौक से प्राप्त कोविड-19 रिपोर्ट नेगेटिव आई है। अब शनिवार को दोबारा इन लोगों के सेंपल लेकर रिपोर्ट चेक कर आगामी कदम उठाया जाएगा।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

पुष्टि करते हुए एसडीएम सुंंदरनगर राहुल चौहान ने कहा कि गुजरात से आए हुए 82 लोगों की कोविड-19 सेंपलों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। उन्होंने कहा कि प्रशासन द्वारा इंस्टीट्यूटनल क्वांटराईन में रखे लोगों का पूरा ख्याल रखा जा रहा है और अब 7 वें दिन शनिवार को दोबारा उनका कोविड-19 सेंपल लिया जाएगा। इसके उपरांत रिपोर्ट नेगेटिव आने पर इन्हें होम क्वांटराईन के लिए घर भेजा जा सकता है।

बता दें कि बीती रविवार रात गुजरात से आए 82 हिमाचलियों को 4 बसों के माध्यम से सुंदरनगर लाया गया है। गुजरात के विभिन्न स्थानों से आए इन लोगों को मंडी जिला प्रशासन के दिशानिर्देशानुसार एसडीएम राहुल चौहान द्वारा 3 इंस्टीट्यूटनल कवारंटाईन में रखा गया है। लोगों को रहने के लिए प्रशासन द्वारा बीएसएनएल ट्रेनिंग सेंटर,फारेस्ट ट्रेनिंग सेंटर व एक निजी गेस्ट हाउस को इंस्टीट्यूटनल क्वांटराईन सेंटर बनाया गया है।

इन सभी लोगों की कोविड-19 को लेकर पहली सेंपलिंग ले ली गई है। इसके उपरांत 7 वें दिन दोबारा इन लोगों की सेंपलिंग लेकर रिपोर्ट नेगेटिव आने पर इनके संबंधित क्षेत्रों में होम क्वारंटीन के लिए भेजा जा सकता है। प्रदेश सरकार के दिशानिर्देशानुसार के अनुसार सोमवार को सभी लोगों की कोविड-19 की सेंपलिंग पूरी कर ली गई थी। इस सेंपलिंग के लिए दो डाक्टरों की टीमों को तैनात किया गया था।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! 27 मई 2020 के फल और सब्जियों के दाम !
अगला लेखमंडी ! 27 मई 2020 के फल और सब्जियों के दाम !