मंडी ! अंतिम संस्कार के दौरान रास्ता रोकने पर बल्ह पुलिस की बड़ी कार्रवाई !

0
2397
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

मंडी जिला के बल्ह उपमंडल के रत्ती वार्ड की कोराना मृत महिला अशोका रानी के अंतिम संस्कार के दौरान रास्ता रोकने और हंगामा करने के आरोपों में बल्ह पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। पुलिस ने पार्षद और नेरचौक के अन्य तीन पार्षदों समेत 20 आरोपियों पर धारा 147, 341, 188 और 269 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर किया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

एसपी मंडी गुरदेव चंद शर्मा ने कहा कि आरोपियों में पार्षद सुमन चौधरी, पार्षद आलम राम, पार्षद रजनीश सोनी सहित 20 लोग शामिल हैं। पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। बता दें कि बीते कल मंगलवार को ग्रामीणों के भारी विरोध के बीच पुलिस के कड़े पहरे में कोरोना संक्रमित महिला की अंत्येष्टि नेरचौक के समीप सुकेती खड्ड किनारे की थी।

सुबह सुकेती खड्ड में मृतका के अंतिम संस्कार की सूचना मिलते ही कंसा और टांवा गांव के ग्रामीण घरों से सड़क पर आ गए। उन्होंने अस्थायी श्मशानघाट को जाने वाली सड़क पर पत्थरों का ढेर लगाकर पुलिस और शव ला रही एंबुलेंस का रास्ता बंद कर किया। बाद में पुलिस और प्रशासन के समझाने के बाद माहौल शांत हुआ और अंत्येष्टि हो सकी।

इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा। संस्कार से पूर्व दोनों बेटों और पति की इच्छा के बाद प्रशासन ने उन्हें अंतिम दर्शन कराए। वहीं, अंतिम संस्कार में महिला के बड़े बेटे ने मुखाग्नि दी। प्रशासन की ओर से परिवार के तीन लोगों को ही अनुमति दी गई थी।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखसुन्नी ! प्रवासी मजदूरों को 2 माह का राशन मुफ्त वितरित किया गया।
अगला लेखसुंदरनगर ! अप्पर बैहली में ग्रामीणों ने खाली बर्तन दिखाकर जताया रोष !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]

बिलासपुर ! अथर्व यूथ क्लब के सदस्यों ने 31,000 रुपए की...

बिलासपुर ! आज बिलासपुर जिले की तहसील घुमारवीं गावं मुच्छबान पंचायत करलोटी के निवासी ज्ञानचंद की सुपुत्री की शादी थी ।ज्ञानचंद की चार पुत्रियां...
[/vc_column][/vc_row]