चम्बा ! प्रेरणा दी इंसिपेरशनल संस्था द्वारा सलूणी में स्थापित फ़ूड बैंक के लिए राशन दिया गया।

0
1575
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! प्रेरणा दी प्रेरणा दी इन्स्पिरेशनल संस्था ने एसडीएम सलूणी आईएएस किरण भंडारा की मौजूदगी में उपमंडल दंडाधिकरी सलूणी के कार्यालय में स्थापित फूड बैंक में कोविड-19 वायरस से लड़ाई के लिए राशन दिया। इस मौके पर संस्था ने 5 क्विंटल 45 किलो राशन व 48 लीटर सरसों तेल दिया। इसके साथ कार्यालय में कार्यरत कोरोना योद्धाओं को 50 मास्क और 50 हैंड सेनीटाइजर भी उपलब्ध करवाए। इससे पूर्व संस्था ने कोरोना योद्धा पुलिस कर्मियों को प्रेरणा द इंस्पीरेशन संस्था आभार पत्र के साथ गुलाब का फूल भेंट किया। अब तक संस्था की ओर से 597 पुलिस जवानों को आभार पत्र दिए जा चुके हैं।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

संस्था के अध्यक्ष दीपक भाटिया ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान पुलिस के कर्मचारी कोरोना योद्धाओं की भूमिका निभा रहे हैं। सड़क व सरहदों में डयूटी देकर हरेक गतिविधि पर अपनी नजर रखे हैं। इसके अलावा स्वास्थ्य विभाग के चिकित्सक व अन्य स्टाफ भी कोरोना कर्मवीरों के रूप में कार्य कर रहे हैं। संस्था ऐसे सभी कर्मचारियों को आभार पत्र प्रदान करेगी। जोकि कोरोना कर्मवीरों के रूप में कार्य कर रहे हैं। संस्था ने एसडीएम सलूणी आईएएस किरण भड़ाना की मौजूदगी में उपमंडल दंडाधिकरी सलूणी के कार्यालय में स्थापित फूड बैंक में कोविड-19 वायरस से लड़ाई के लिए राशन दिया।

इस मौके पर संस्था ने 5 क्विंटल 45 किलो राशन व 48 लीटर सरसों तेल दिया। इसके साथ कार्यालय में कार्यरत कोरोना योद्धाओं को 50 मास्क और 50 हैंड सेनीटाइजर भी उपलब्ध करवाए। इससे पूर्व संस्था ने कोरोना योद्धा पुलिस कर्मियों को प्रेरणा द इंस्पीरेशन संस्था आभार पत्र के साथ गुलाब का फूल भेंट किया। अब तक संस्था की ओर से 597 पुलिस जवानों को आभार पत्र दिए जा चुके हैं। संस्था के अध्यक्ष दीपक भाटिया ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान पुलिस के कर्मचारी कोरोना योद्धाओं की भूमिका निभा रहे हैं।

सड़क व सरहदों में डयूटी देकर हरेक गतिविधि पर अपनी नजर रखे हैं। इसके अलावा स्वास्थ्य विभाग के चिकित्सक व अन्य स्टाफ भी कोरोना कर्मवीरों के रूप में कार्य कर रहे हैं। संस्था ऐसे सभी कर्मचारियों को आभार पत्र प्रदान करेगी। जोकि कोरोना कर्मवीरों के रूप में कार्य कर रहे हैं।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! मानस इको क्लब के प्रथम वार्षिक कलेंडर का विमोचन किया गया !
अगला लेखचंबा ! उपमंडलीय प्रशासन क्वॉरेंटाइन केंद्रों की नियमित मॉनिटरिंग करे सुनिश्चित- विधानसभा उपाध्यक्ष ।