चम्बा ! दिशा निर्देशों की अनुपालना के साथ ही खुलेंगी बार्बर शॉप , सैलून – उपायुक्त !

0
1254
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चंबा जिला में कोरोना वायरस संक्रमण के मद्देनज़र सभी तरह की एहतियात और दिशा निर्देशों की अनुपालना के साथ ही बार्बर शॉप, सैलून और ब्यूटी पार्लर खुलेंगे। आज बचत भवन में बार्बर शॉप, सैलून और ब्यूटी पार्लर संचालकों के साथ बैठक में उपायुक्त एवं जिला मजिस्ट्रेट विवेक भाटिया ने स्पष्ट तौर पर कहा कि जिला प्रशासन एक-दो दिन में इसको लेकर आदेश विस्तृत दिशानिर्देशों के साथ जारी कर रहा है। उपायुक्त ने कहा कि जिला में काम कर रही बार्बर शॉप, सैलून और ब्यूटी पार्लर कोरोना वायरस महामारी के दौरान संक्रमण को लेकर सबसे संवेदनशील जगहों में शामिल हैं। ऐसे में जिला प्रशासन विभिन्न शर्तों के साथ ही अनुमति देगा।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

बार्बर शॉप, सैलून और ब्यूटी पार्लर अपने काम को ऐसी व्यवस्था के तहत ही अंजाम दे पाएंगे जिससे सोशल डिस्टेंसिंग, फिजिकल डिस्टेंसिंग व अन्य एहतियातों की पूरी तरह से अनुपालना सुनिश्चित हो सके। बैठक के दौरान उपायुक्त उनके विचारों और सुझावों से भी रूबरू हुए। उपायुक्त ने ये भी कहा कि बार्बर शॉप, सैलून और ब्यूटी पार्लर संचालकों का बाकायदा एक व्हाट्सएप ग्रुप तैयार किया जाएगा। उपायुक्त ने यह भी कहा कि यदि कोई बार्बर शॉप, सैलून और ब्यूटी पार्लर दिशानिर्देशों की अवहेलना करता पाया गया तो उसे सील भी किया जा सकता है।

उपायुक्त ने उनका आह्वान करते हुए कहा कि वे स्वयं भी सावधान और जागरूक रहें बल्कि अपने ग्राहकों को भी एहतियातों को लेकर जागरूक करें ताकि कोरोना महामारी संक्रमण से हम सब सुरक्षित रह सकें। बैठक में सहायक आयुक्त रामप्रसाद के अलावा नोडल अधिकारी के तौर पर जिला रोजगार अधिकारी अरविंद चौहान भी मौजूद रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! चिकित्सकों की कमी को लेकर उपायुक्त के माध्यम से स्वास्थ्य मंत्री को ज्ञापन सौंपा।
अगला लेखप्रधानमंत्री गरीब कल्याण पैकेज से हिमाचल को लगभग 288 करोड़ रुपए ट्रांसफ़र -अनुराग ठाकुर !