मंडी ! अंतिम संस्कार खुले में करने को लेकर विवाद, प्रशासन ने शांत करवाए ग्रामीण !

0
8196
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

मंडी ! जिला मंडी में कोरोना वायरस से हुई रत्ती की महिला की मौत के बाद अंतिम संस्कार खुले में करने को लेकर विवाद हो गया था । प्रशासन की ओर से समझाने के बाद ग्रामीण शांत हो गए। इसके बाद अंतिम संस्कार की प्रक्रिया शुरू की गई। नेरचौक मेडिकल कॉलेज के एमएस डॉ. देवेंद्र शर्मा, एसडीएम बल्ह आशीष शर्मा, थाना प्रभारी राजेश कुमार व डीएसपी अनिल पटियाल मौके पर मौजूद रहे। दाह संस्कार के लिए स्वयंसेवी सामने आए। दोनों बेटों व पति को महिला का मुंह दिखाया गया। शव देखते ही तीनों फूट फूट कर रोने लगे। महिला के बड़े बेटे ने पिंडदान किया। प्रशासन की ओर से परिवार के तीन लोगों को ही अनुमति दी गई थी।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

बल्ह हलके के कंसा, टांवा के ग्रामीणों ने अस्थायी रूप से बनाए गए श्मशानघाट को जाने वाले रास्ते को पत्थर रखकर बंद कर किया। इसके बाद मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया।

डीएसपी लीव रिजर्व अनिल पटियाल व थाना प्रभारी बल्ह राजेश कुमार ने लोगों को समझाया। लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं थे। महिला का अंतिम संस्कार सुकेती खड्ड के किनारे वहीं किया गया जहां हमीरपुर के व्यक्ति का किया गया था।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! 55 साल से ऊपर के बुजुर्गों को 33 राशन की किट बांटी !
अगला लेखभाजपा महिला मोर्चा की अध्यक्षा ने मोर्चा के प्रदेश पदाधिकारियों की घोषणा की !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]

चम्बा ! जयराम ने रूकवाई महिला सम्मान निधी ! “करतार सिंह...

चम्बा ! 25 अप्रैल , ! पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर प्रदेश की जनता के हितैषी नहीं हैं। इसलिए चुनावी जनसभाओं मे अनाप शनाप...
[/vc_column][/vc_row]