चम्बा ! सुलतानपुर में मजदूरों व प्रवासियों को मुहैया करवाया राशन।

0
1512
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! नगर परिषद चंबा के सुलतानपुर वार्ड में अस्थाई रूप से रहने वाले मजदूरों व प्रवासियों को प्रदेश सरकार के निर्देशानुसार जिला खाद्य आपूर्ति विभाग द्वारा सरकारी उचित मूल्य की दुकानों से मुफ्त राशन मुहैया करवाया गया। नगर परिषद चंबा के वार्ड सुल्तानपुर के पार्षद करतार सिंह ठाकुर ने बताया की उनके वार्ड मे पिछले छह माह से रह रहे प्रवासी मजदूरों व अन्य लोगों को दो माह के आधार पर प्रति परिवार प्रति सदस्य दस किलो चावल व दो किलो काले चने प्रति परिवार के हिसाब से उचित मूल्य की दुकान मुफ्त मुहैया करवाया गया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होने बताया कि उनके वार्ड में 101 सदस्य रहते हैं जिन्हें मुफ्त चावल व काले चने मुहैया करवाए गए। वही उन्होंने बताया कि जिस तरह प्रदेश सरकार ने प्रवासी मजदूरों व लोगों लिए मुफ्त चावल व चने की व्यवस्था की है उसी तरह हिमाचल प्रदेश के एपीएल परिवारों से संबंध रखने वाले परिवारों के राशन की सब्सिडी मे कटौती न की जाए। उन्होंने कहा एपीएल परिवारों की सब्सिडी मे कटौती न की जाए ताकि कोविड 19 काल मे लाॅकडाउन के चलते एपीएल परिवार भी राहत भरी सांस ले सकें।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला जिला में 2 नए कोरोना मामले !
अगला लेखशिमला ! सीएम के प्रधान सचिव संजय कुंडु डीजीपी की रेस में आगे – सूत्र !

शिमला ! लोकायुक्त ने राज्यपाल को वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की !

हिमाचल प्रदेश के लोकायुक्त न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) चन्द्र भूषण बरोवालिया ने आज राजभवन में राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल को वर्ष 2023 की वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत...