सिरमौर ! युवक ने पेड़ में फंदा लगाकर अपनी जान दे दी !

0
978
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सिरमौर जिला के पांवटा थाना के अंतर्गत बाईकुआं में एक युवक ने पेड़ में फंदा लगाकर अपनी जान दे दी है। 25 वर्षीय युवक का शव रविवार को पेड़ पर लटका हुआ बरामद किया गया। पांवटा में मार्च माह में एक हत्या के मामले में युवक से पूछताछ की जा रही थी। युवक समेत कुछ लोगों से पूछताछ के बाद लाई डिटेक्टर टेस्ट की तैयारी भी की जा रही थी लेकिन इससे पहले ही युवक ने अपनी जान दे दी।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

मौके पर परिजनों ने कुछ देर खूब हंगामा किया लेकिन डीएसपी तथा एसएचओ पांवटा ने परिजनों और लोगों को समझाया। इसके बाद शव को पांवटा पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया गया। पुलिस टीम ने मामले की गहनता से तफ्तीश शुरू कर दी है। जिसके बाद डीएसपी सोमदत्त व एसएचओ पांवटा संजय शर्मा टीम सहित मौके पर पहुंचे। युवक की पहचान बाईकुआं निवासी उमेश (25) पुत्र कूल्हू राम के रुप में हुई है।

गौरतलब है कि 29 मार्च 2020 की रात को पांवटा में आईपीएच कार्यालय के समीप एक व्यक्ति की चाकुओं से गोद कर निर्ममता से हत्या कर दी गई थी। पुलिस इस ब्लाइंड मर्डर मामले की तफ्तीश में जुटी है जिसमें 29 और 30 मार्च का मोबाइल डंप डाटा, मृतक प्रवासी दुकानदार के साथ नशा करने वालों और आसपास अधिकतर समय संपर्क में रहने वाले करीब 5 दर्जन लोगों से पुलिस टीम पूछताछ कर रही है।

इनमें बाईकुआं के निवासी उमेश का नाम भी शामिल था। मौके पर परिजनों ने काफी देर हंगामा भी किया लेकिन डीएसपी और एसएचओ ने मौके पर बहस कर रहे परिजनों व ग्रामीणों को समझाया जिसमें कहा गया कि दर्जनों लोगों से पांवटा में हुई हत्या मामले में पूछताछ की जा रही है। कुछ संदिग्ध लोगों के लाई डिटेक्टर टेस्ट जांच टीम करवाने की तैयारी कर रही थी जिसमें उमेश भी एक था। परिजनों को समझाने के बाद शव को उतार कर पांवटा पोस्टमार्टम गृह पहुंचाया गया।

उधर, डीएसपी पांवटा सोमदत्त ने पुष्टि की है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। इस मामले की गहनता से जांच की जा रही है। डीएसपी ने बताया कि उमेश समेत काफी लोगों से पांवटा में हुई हत्या मामले में पूछताछ की जा रही थी।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखरामपुर नगर परिषद की मासिक बैठक सुमन घाघटा की अध्यक्षता में हुई !
अगला लेखशिमला ! 25 मई 2020 के फल और सब्जियों के दाम !

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें