रामपुर नगर परिषद की मासिक बैठक सुमन घाघटा की अध्यक्षता में हुई !

0
2742
रेखा चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

जिला शिमला के नगर परिषद रामपुर की मासिक बैठक सभागार में अध्यक्ष सुमन घाघटा की अध्यक्षता में हुई। इसमें नगर परिषद के तहत किए जाने वाले आगामी कार्यों का ब्योरा प्रस्तुत किया गया। नगर परिषद की इस बैठक में जो दो माह से बंद पड़ी हैं उनसे दो माह का किराया नहीं वसूला जाएगा। जिन दुकानदारों ने मार्च माह तक का किराया जमा करवाया है उन्हें भी छूट प्रदान की गई है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इसके अलावा गृहकर में मात्र प्वाइंट 5 प्रतिशत की बढ़ोतरी करने का निर्णय लिया गया है। 8 और 9 वार्ड में छोटी-छोटी 8 पार्किंग का निर्माण, मुख्यमंत्री आजीविका योजना के तहत 120 दिनों का रोजगार, घर-घर से रोज गोशाला के लिए रोटी एकत्रित करना, नप क्षेत्र में भूमि चयनित करके पार्कों का निर्माण करना, दुकानों के बाहर कूड़ेदान लगाना, वार्डों में लाल पत्थर लगाकर सीढ़ियों की रिपेयर करने के अलावा कई विकासात्मक कार्य करवाए जाने पर चर्चा की गई। बैठक में नगर परिषद में अधूरे पडे़ कार्य को भी जल्द करवाने को लेकर चर्चा की गई। इसमें इंदिरा मार्केट में बनी पार्किंग को शुरू करना और वार्ड नंबर 8 और 9 में अधूरे पडे़ विकास कार्यों को करने के लिए चर्चा की गई।

बैठक में नगर परिषद रामपुर के कार्यकारी अधिकारी एवं तहसीलदार विपिन ठाकुर, पार्षद नरेश नेगी, पार्षद करण शर्मा, पार्षद विशेषशर लाल, पार्षद नीलम गुप्ता, और पार्षद उषा चौहान, मनोनीत पार्षद सुधांशु कपूर, अनूप कुमार गोस्वामी, साधना शर्मा सहित नगर परिषद के कर्मचारी मौजूद रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबिलासपुर 25 मई 2020 के फल और सब्जियों के दाम ।
अगला लेखसिरमौर ! युवक ने पेड़ में फंदा लगाकर अपनी जान दे दी !