पांवटा के टैक्सी चालक को 14 दिन होम क्वारंटीन किया गया !

0
1626
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सिरमौर ! महामारी ने ना केवल देश को बल्कि सारी दुनिया को हिला कर रखा दिया है। कोरोना वॉयरस प्रदेश मे पैर पसारे बैठ आम जनता व प्रशासन के लिए लगातार मुसीबत बना हुआ है। जिला सिरमौर के पांवटा साहिब नगर परिषद कमेटी के वार्ड-7 निवासी एक टैक्सी चालक को होम क्वारंटीन कर दिया गया है। चालक अपनी टैक्सी लेकर पांवटा से देहरादून और नोएडा से देहरादून गया था। इस दौरान उसके साथ एक यात्री था। वह कोरोना संक्रमित पाया गया है। इसकी सूचना मिलने पर स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आने वाले पांवटा के टैक्सी चालक को 14 दिन होम क्वारंटीन कर दिया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जनकारी के मुताबिक पांवटा साहिब के वार्ड-7 निवासी एक चालक पांवटा से देहरादून एवं नोएडा से सवारियां लेकर पहुंचा था। उत्तराखंड के देहरादून में टैक्सी चालक ने एक व्यक्ति छोड़ा था। इस व्यक्ति की लैब से टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है जिसकी सूचना सीएमओ सिरमौर के माध्यम से स्वास्थ्य विभाग को पहुंची है।

स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना पॉजिटिव यात्री के संपर्क में आने वाले पांवटा निवासी टैक्सी चालक को 14 दिन होम क्वारंटीन कर दिया है। स्वास्थ्य विभाग की टीम टैक्सी चालक के सैंपल लेकर लैब में जांच को भेजेगी। उधर, बीएमओ राजपुर डॉ. अजय देओल ने जानकारी देते हुए बताया कि पांवटा के वार्ड-7 निवासी टैक्सी चालक को होम क्वारंटीन किया है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखसुन्नी ! प्राकृतिक जल स्रोत सूखने से पेयजल का गंभीर संकट !
अगला लेखशिमला ! स्वास्थ्य विभाग में चल रहे व्यापक भ्रष्टाचार पर गंभीर चिंता – मार्क्सवादी !