हमीरपुर ! रिश्ते को कलंकित करने का सनसनीखेज मामला !

0
4989
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

हमीरपुर। रिश्ते को कलंकित करने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है । यहां एक बाप पर बेटी से दुष्कर्म करने का मामला दर्ज हुआ है । इस मामले में मां ने अपने पति के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है । हमीरपुर जिला में बाप और बेटी के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। दिल को दहला देने वाले इस मामले ने देवभूमि को कलंकित कर दिया है। दरिंदे बाप ने अपनी बेटी की अस्मत लूटने के आरोप लगे हैं।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जिला में महिला पुलिस थाना हमीरपुर में एक पत्नी ने अपने पति पर 12 साल की बच्ची से बलात्कार करने का आरोप लगाया है मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है बच्ची का मेडिकल भी करवा दिया गया है नाबालिक लड़की की मां की शिकायत पर पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है ! पुलिस अधीक्षक हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर ने मामले की पुष्टि की है ! उन्होंने कहा कि पीड़िता लड़की की मां की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है मामले में पुलिस गहनता से छानबीन कर रही है आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जल्द ही आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा ! पीड़िता नाबालिक का मेडिकल भी करवा दिया गया है।आपको बता दें कि पुलिस को दी शिकायत में लड़की की मां ने कहा है कि उसका पति लगातार 6 महीने से उसकी बेटी के साथ बलात्कार कर रहा था। जिसके आधार पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। सोमवार को आरोपी को अदालत में पेश किया जा सकता है जहां से उसे पुलिस रिमांड मिलने की संभावना जताई जा रही है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! क्वारंटाइन के नियमों का पालन न करने पर मामला दर्ज।
अगला लेखऊना ! मनरेगा कार्यों का निरीक्षण किया – वीरेंद्र कंवर !