शिमला ! लाखों रुपए के लेन-देन ऑडियो मामले में निष्पक्ष तरीके से जांच होनी चाहिए- कुलदीप राठौर !

0
678
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि लाखों रुपए के लेन-देन ऑडियो मामले में निष्पक्ष तरीके से जांच होनी चाहिए। ये बात राठौर ने आज शिमला में पत्रकार वार्ता कही। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को किसी के दबाव में न आकर पूरे मामले की जांच बड़े स्तर पर करवानी चाहिये। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार में संलिप्त सभी लोगों के चेहरों से नकाब हटाया जाना चाहिए, चाहे उसके पीछे कोई नेता ही क्यों न हो। उन्होंने कहा कि आज पूरी दुनिया इस महामारी की चपेट में है वही कुछ लोग पैसा कमाने की सोच रहे है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

राठौर ने कहा कि संकट की इस घड़ी में एक के बाद एक घोटाले सामने आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि रेपिड टैस्ट किट अधिक दामों में खरीदने, घटिया पीपीई किट, सचिवालय से जुड़े महंगे सैनिटाइजर तथा अब लाखों के लेन देन से जुड़े ऑडियो मामले में सरकार को सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है। हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने प्रदेश सरकार के सामने कई मुद्दे उठाए, लेकिन सरकार ने उनकी तरफ ध्यान ही नहीं दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार ने अफरा-तफरी में कई गलत निर्णय लिए। शुरूआती दौर में जो बाहर से आए थे, उनको होम क्वारंटाइन करना गलत था, साथ ही क्वारंटाइन सैंटरों की हालत भी ठीक नहीं है। संकट की इस घड़ी में लोगों को मदद की जरूरत है। उन्होंने कहा कि सैंटरों में खाने-पीने व रहने की उचित व्यवस्था होनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि बिजली व पानी के बिल माफ करने चाहिए। जिन लोगों की नौकरी चली गई है, उनके लिए भी कुछ करना चाहिए। कि यदि बिजली राज्य में सरकार बिजली दरों की बढ़ौतरी करती है तो उसका कांग्रेस विरोध करेगी। उन्होंने कहा कि एपीएल की सबसिडी में कटौती करने का फैसला गलत है। काम-धंधे बंद हैं, लोगों को आज राशन की जरूरत है। स्थितिनुसार ट्रांसपोर्ट सिस्टम चलना चाहिए। यदि किराए में बढ़ौतरी की जाती है तो उसका भी कांग्रेस विरोध करेगी। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश में पीपीई किट व मास्क के अलावा सुरक्षा उपकरणों की काफी कमी है, ऐसे में सरकार को इस तरफ भी ध्यान देने की आवश्यकता है। इसके साथ छोटे उद्योग को शुरू करने की दिशा में प्रभावी कदम उठाने चाहिए।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखलाहौल ! कृषि कार्यो को करने के लिए लाहौल भेजे जाऐगें मजदूर !
अगला लेखहिमाचल 22 मई 2020 रात 9 बजे का मेडिकल बुलेटिन !

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें