चंबा को राहत, दो कोरोना संक्रमित हुए स्वस्थ।

0
1224
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चंबा में वीरवार को दो कोरोना संक्रमित व्यक्ति पूरी तरह से स्वस्थ हो गए। चंबा में अब मां व दो साल की बच्ची समेत कुल तीन ही कोरोना संक्रमित हैं जिनका उपचार आर्युवेदिक अस्पताल बालू में चल रहा है। स्वास्थ्य विभाग ने पांच कोरोना संक्रमित के सैंपल जांच के लिए टांडा भेजे थे। जिनकी रिर्पोट पहुंच गई है। जिसमें दो पूरी तरह से स्वस्थ है जबकि मां बेटी के अलावा तीसरे की रिर्पोट जांच के लिए दोबारा भेजी है। स्वास्थ्य विभाग रोजाना हर क्षेत्र से सैंपल ले रहा है। ताकि अधिक से अधिक लोगों में कोरोना की जांच की जा सके।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

बीते दो दिन पूर्व सैंपल लिए गए थे ताकि उनमें कोरोना संक्रमण की जांच की जा सके। सभी रिर्पोट नेगेटिव पाई गई है। जिला के सलूणी क्षेत्र में कोरोना संक्रमण के मामले सामने आने के बाद पूरे जिले में कोरोना की जांच के लिए लगातार सेंपल भेजे जा रहे हैं। सीएमओ चंबा डा. राजेश गुलेरी ने बताया कि कोरोना संक्रमण की जांच के लिए 270 सैंपल भरे गए थे। यह सभी सैंपल जांच में नेगटिव पाए गए हैं। उन्होंने बताया कि कोरोना वायरस से घबराने की कोई आवश्यकता नहीं है। शारीरिक दूरी व मास्क ही इससे बचाव का एकमात्र उपाय है।

स्वास्थ्य विभाग ने लोगों से अपील की है कि कोरोना वायरस का खतरा अभी टला नहीं है, इसलिए अनावश्यक घरों से बाहर न निकलें। कोरोना वायरस से घबराने की कोई आवश्यकता नहीं है। शारीरिक दूरी व मास्क ही इससे बचाव का एकमात्र उपाय है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखहिमाचल 21 मई 2020 शाम 5 बजे का मेडिकल बुलेटिन !
अगला लेखसोलन उपायुक्त ने कालका में श्रमिक रेलगाड़ियों के सम्बन्ध में जांची व्यवस्थाएं !

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें