मंडी में 4 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए ।

0
9102
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

हिमाचल में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा 100 के पार पहुंच गया। बुधवार को प्रदेश में मरीजों की रिकॉर्डतोड़ संख्या सामने आई है। प्रदेश में एक ही दिन में 18 नए मामले आए। इनमें जहां 13 अकेले कांगड़ा जिले के हैं, वहीं, महामारी से अब तक अछूता रहा कुल्लू जिला भी अब इसकी चपेट में आ गया है। इसके साथ ही मंडी जिले में शाम को एक साथ चार मामले आए। अतिरिक्त मुख्य सचिव स्वास्थ आरडी धीमान ने इसकी पुष्टि की है। कुल्लू के आनी के कुठेड़ गांव का एक युवक संक्रमित निकला है, जो 18 मई को मुंबई से लौटा था। लौटते ही उसे ढालपुर स्थित जिला आयुर्वेदिक अस्पताल में आईसोलेशन पर रखा है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

कोरोना संकट दिनप्रति दिन बढ़ता नजर आ रहा है। प्रदेश मे बुधवार का दिन बहुत खराब रहा। जहाॅ कांगड़ा से 13, कुल्लू से एक मामला सामने आने के बाद अब मंडी जिला से चार मामले सामने आए हैं। इसमें 63 वर्षीय महिला के अलावा 70 वर्षीय बुजुर्ग भी शामिल है। इन मामलों में 23 साल व 32 वर्षीय युवक को भी पॉजिटिव पाया गया है।

फिलहाल विभाग संक्रमित पाए गए लोगों की ट्रैवल व कांटेक्ट हिस्ट्री को खंगालने में लग गया है। जानकारी के मुताबिक जिला से 65 सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे। इसमें से 61 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर जीवानंद चौहान ने पुष्टि करते हुए कहा कि ट्रैवल व कांटेक्ट हिस्ट्री को खंगाला जा रहा है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! ठियोग के पूर्व विधायक राकेश वर्मा का निधन।
अगला लेख!! राशिफल 21 मई 2020 वीरबार !!
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]
[/vc_column][/vc_row]