काँगड़ा से आज अकेले 11 कोरोना मामले आये, कुल एक्टिव मामले हुए 50 !

0
4602
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

कांगड़ा । प्रदेश में बुधवार सुबह कोरोना के छह और नए मामले सामने आए हैं। ये सभी कांगड़ा जिला के है। कांगड़ा से जो पांच लोग पॉजिटिव पाए गए हैं, इनमें सेरीमोलग से एक ही परिवार के माता- पिता और उनका 11 साल का बेटा, भवारना के तहत चंजर से 54 वर्ष का व्यक्ति व बैजनाथ के खोली से एक 21 वर्ष का युवक तथा 8 साल की बच्ची लंबागांव से कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। ये सभी लोग मुंबई से कांगड़ा आए थे और इनको परौर में क्वारंटाइन किया गया था। सभी के सैंपल टांडा में जांच के लिए भेजे गए थे जहां पर ये सभी पॉजिटिव पाए गए हैं। इन सभी को इसके बाद बैजनाथ भेज दिया गया है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

कांगड़ा जिला में अब तक सबसे ज्यादा 33 कोरोना पाजिटिव

जाहिर है हिमाचल में एक दिन में ही 12 पाजिटिव मामले सामने आए हैं। इसमें कांगड़ा से ही अकेले 11 मामले हैं। कुल्लू से एक मामला सामने आया है। यह सभी लोग रेड जोन मुंबई से लौटे हैं। मुंबई से आकर ये सभी संस्थागत क्वारंटाइन में थे। यह अब तक एक दिन में सबसे ज्यादा मामले आने का रिकॉर्ड है। कांगड़ा जिला में अब तक सबसे ज्यादा 33 कोरोना पाजिटिव मामले सामने आए हैं। एक्टिव केस 24 हो गए हैं। आठ मरीज ठीक हुए हैं। एक व्यक्ति की मृत्यु हुई है। हिमाचल में कोरोना पाजिटिव की संख्या 104 हो गई है और कुल एक्टिव केस 50 हो गए हैं।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला । 20 मई 2020 जे फल और सब्जियों के दाम ।
अगला लेखबिलासपुर । एनएसजी ने शहीद के परिवार को 11 लाख 20 हजार रुपये दिए ।
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]

बिलासपुर ! अथर्व यूथ क्लब के सदस्यों ने 31,000 रुपए की...

बिलासपुर ! आज बिलासपुर जिले की तहसील घुमारवीं गावं मुच्छबान पंचायत करलोटी के निवासी ज्ञानचंद की सुपुत्री की शादी थी ।ज्ञानचंद की चार पुत्रियां...
[/vc_column][/vc_row]