शिमला ! अपनी विफलताओं को छुपाने के लिए कांग्रेस नेताओं पर बेबुनियाद आरोप लगाए जा रहे – कुलदीप राठौर !

0
2019
फाइल चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला  ! कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की आलोचना करते हुए कहा है कि वह अपनी विफलताओं को छुपाने के लिए कांग्रेस नेताओं पर कोविड 19 पर राजनीति करने के बेबुनियाद आरोप लगा रही है।उन्होंने कहा है कि कांग्रेस देश के लोगों की पीड़ा को देख रही हैं और वह इन लोगों का दुखदर्द बांटने का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा है कि अगर लोगों के दुखदर्द को बांटना कोई राजनीति है तो इसे वह अपना सौभाग्य मानती है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

राठौर ने कहा है कि राहुल गांधी किसी एयरकंडीशनर कमरें में नही ,लोगों के बीच जा कर उनका दुःख बांट रहें है।उनका कहना है कि आज देश मे कोरोना और लॉक डाउन से प्रवासी मजदूरों की जो हालत बनी हुई है उसकी जिम्मेदारी से केन्द्र सरकार बच नही सकती।अपने ही देश मे अपने ही उन नागरिकों की यह दुर्दशा जो देश के विकास में अपना महत्वपूर्ण योगदान निभाते है,वह आज अपने घरों तक पहुंचने के लिए पैदल,थके हारे भूखे प्यासे ठोकरें खाने पर मजबूर हैं।राठौर ने कहा कि राहुल गांधी इन लोगों का दर्द बांट कर इन्हें सुरक्षित घर भेजने की पूरी व्यवस्था कर रहें है।

उन्होंने कहा कि हाल ही में केंद्रीय वित्त मंत्री ने जो आर्थिक पैकेज का बखान किया है,वह एक तरीके में उन्हें बजट भाषण से ज्यादा कुछ नही लगता।उन्होंने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था में सुधार के कोई भी कारगर उपाय इसमें उन्हें नही लगते।उन्होंने कहा कि अगर समय रहते कोरोना माहमारी को लेकर राहुल गांधी की उस चेतावनी पर गौर किया होता तो शायद आज देश की यह स्थिति न होती।राठौर ने कहा है कि भाजपा के नेता बन्द एयरकंडीशनर कमरों में बैठ कर ही भाषण बाजी कर रहें है जबकि कांग्रेस प्रभावित लोगों के बीच जा कर उनका दुखदर्द बांट रही है।उन्होंने भाजपा से जानना चाहा है कि वह बताए आज उनके गृह मंत्री, श्रम कल्याण मंत्री या कोई भी मंत्री कहा गायब है।आज दिन तक इन नेताओं ने इन मजदूरों के बारे एक भी शब्द नही बोला है।साफ है कि भाजपा हर जगह अपनी राजनैतिक रोटियां ही सेंकती रही है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखविदेशों से 29 हिमाचली वापस पहुंचे, पर्यटन निगम के होटलों में रहेंगे क्वारन्टीन ।
अगला लेखघुमारवीं ! विधायक राजेंद्र गर्ग ने किया क्वारंटाइन सेंटरों का निरीक्षण !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]

चम्बा ! जयराम ने रूकवाई महिला सम्मान निधी ! “करतार सिंह...

चम्बा ! 25 अप्रैल , ! पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर प्रदेश की जनता के हितैषी नहीं हैं। इसलिए चुनावी जनसभाओं मे अनाप शनाप...
[/vc_column][/vc_row]