घुमारवीं ! विधायक राजेंद्र गर्ग ने किया क्वारंटाइन सेंटरों का निरीक्षण !

0
1071
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बिलासपुर ! विधायक राजेंद्र गर्ग मंगलवार को उपमंडल घुमारवीं में विभिन्न पंचायतों में बनाए गए क्वारंटाइन सेंटरों का निरीक्षण किया तथा वहां की व्यवस्था को जांचा। इस दौरान उनके साथ एसडीएम शशीपाल पाल शर्मा भी मौजूद रहे। क्वारंटाइन सेंटरों में उन्होंने बाहरी राज्यों से अपने पंचायत क्षेत्रों में पहुंचे लोगों से बातचीत भी की। इस दौरान वह कलरी, दधोल, डंगार, डमैहर, ठंडोडा, गाहर में बनाए गए क्वारंटाइन सेंटरों का निरीक्षण करते के लिए पहुंचे। क्वारंटाइन सेंटरों में उन्होंने रह रहे लोगों को मास्क व सेनेटाजर भी वितरित किए।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

विधायक राजेंद्र गर्ग ने क्वारंटाइन सेंटर मेें रह रहे लोगांे से कहा कि यदि किसी भी वस्तु की आवश्यकता हो तो पंचायत प्रतिनिधि या हल्का पटवारी को बताएं। उन्होंने यह भी निर्देश दिए कि करोना वायरस के संक्रमण के दृष्टिगत पंचायत में स्थापित संस्थागत क्वारंटाइन केन्द्रों को प्रतिदिन सेनेटाइज किया जाए। उन्होंने बताया कि कोविड़-19 से आज पूरे देश लड़ रहा है। इसी के चलते रेड़ जोन घोषित किए गए क्षेत्रों से जो घुमारवीं उपमंडल के लोग आ रहे हैं उन्हें क्वारंटाइन सेंटर में रखा जा रहा है। उपमंडल में विभिन्न पंचायतों में संस्थागत क्वारंटाइन सेंटर बनाए गए हैं। रेड़ जोन से घर वापिस आने वाले व्यक्ति को 14 दिनों की क्वारंटाइन अवधि के लिए वहां पर रखा जा रहा है।

एसडीएम शशि पाल शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि घुमारवीं उपमंडल में 64 लोगों को क्वारंटाइन सेंटरों में रखा गया है। उन्होंने क्वारंटाइन सेंटर में रखे लोगों को कहा कि यदि उन्हें कोई भी परेशानी हो तो वह पंचायत के प्रतिनिधियों, पंचायत सचिवों, कानूनगों व हलका पटवारियों को बता सकते हैं। उन्होंने संबधित उपमंडल के पंचायतों के प्रतिनिधियों, पंचायत सचिवों, कानूनगों व हलका पटवारियों को निर्देश दिए कि सेंटरों में रह रहे सभी लोगों को क्वारंटाइन अवधि के दौरान उनका ध्यान रखें ताकि उन्हें किसी प्रकार की परेशानियों का सामना न करना पड़े। इस मौके पर नवीन शर्मा, राजेश ठाकुर, पंचायत प्रधान रजो देवी, सुरंेद्र उपप्रधान आदिमौजूद रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखशिमला ! अपनी विफलताओं को छुपाने के लिए कांग्रेस नेताओं पर बेबुनियाद आरोप लगाए जा रहे – कुलदीप राठौर !
अगला लेखशिमला ! सुरेश भारद्वाज ने शिमला विधानसभा क्षेत्र के पुलिस के लोगो को सम्मानित किया !

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें