ज्वाली ! मुख्यमंत्री जी हमारी भी सुध लो – बार्बर यूनियन !

0
4446
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

ज्वाली ! ज्वाली उपमंडल के अन्तर्गत बार्बर यूनियन ज्वाली ने कोराना महामारी के चलते अपना दुखड़ा सरकार के आगे रोते हुए शुक्रवार को सरकार के आगे गुहार लगाई है कि वह हमारी भी सुने । वारवर यूनियन के अध्यक्ष विपिन कुमार ने कहा की पूरे देश में कोविड 19 कोरोना वायरस के चलते लगाए गए लाकडाउन के पहले चरण से लेकर लाकडाउन के तीसरे चरण तक सभी वारवरो का काम विल्कुल वन्द पड़ा है। उन्होंने कहा कि सरकार के निर्देशानुसार वारवरो ने अपनी दुकानें बंद रखी है। तथा सरकार के निर्देशों का सभी वारवर पूरा-पूरा पालन कर रहे हैं।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

लेकिन आज 55 दिन वित जाने पर सरकार हमारी ओर विल्कुल भी ध्यान नहीं दे रही। विपिन कुमार ने कहा कि सभी छोटे व बड़े दुकानों के दुकानदारों को दुकाने खोलने की ढील मिल गई है। लेकिन हमारे वारे में ऐसा कोई भी निर्णय नहीं लिया जिससे हम भी अपने परिवार का पालन पोषण कर सके। उन्होंने कहा कि हमारी हालत ऐसी होने को हो गई है की न तो विजली का विल दे पा रहे हैं ,न बच्चों की फीस दे पा रहे हैं और न की घर का खर्ची उठा पा रहे हैं। उन्होंने कहा कि दुकानें वन्द रखने से खाने के लाले पड़ गए हैं।

उन्होंने सरकार के आगे अपील की है कि या तो हमें भी कुछ समय दुकानें खोलने का समय दे जिससे हमारे परिवार का पालन पोषण हो सके। अन्यथा सरकार हमे आर्थिक सहायता प्रदान करें। वारवर यूनियन के अध्यक्ष विपिन कुमार, उपाध्यक्ष रवि कुमार , सेक्रेटरी रंजन कुमार, सदस्य गौरव कुमार , महिन्द्र कुमार आदि ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर एवं ज्वाली के विधायक अर्जून ठाकुर से आग्रह किया है कि वह इस समस्या का जल्द से जल्द हल करें।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखजवाली से दो बसों में 62 प्रवासी यूपी रवाना।
अगला लेखमंडी में 1328 व्यक्तियों ने पूरी की क्वारंटाइन अवधि – उपायुक्त !