शिमला ! सरकार किसी प्रकार के सुझाव नहीं ले रही, यह कहना गलत – रणधीर शर्मा !

0
1149
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! भाजपा मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के नेता अपनी राजनीति चमकाने में लगे हैं इसीलिए इस प्रकार की बयान बाजी कर रहे हैं उन्होंने कहा कि कांग्रेस का यह कहना गलत है कि सरकार किसी भी प्रकार के सुझाव नहीं ले रही है ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने कहा कि कांग्रेस अगर बैठक करके एकमत में अगर अपना सुझाव पत्र भेजेगी तो सरकार उसको अपना आएगी और उस पर विचार करेगी । उन्होंने कहा कि कभी कांग्रेस का एक नेता दूसरा सुझाव देता है तो कांग्रेस का दूसरा नेता तीसरा सुझाव देता है पर कोई एक सुझाव नहीं दे पा रहा है ।

उन्होंने कहां की कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने सरकार को उसकी सफलता का परिणाम पत्र दे दिया है तो जितने भी कांग्रेस के छोटे जो बयान देते हैं उनकी बयानबाजी से कोई फर्क नहीं पड़ता है ।

उन्होंने सैनिटाइजर घोटाला पर बातचीत करते हुए कहा कि कांग्रेस इस घोटाले पर जो हल्ला मचा रही है वह गलत है जिस प्रकार से प्रदेश के मुख्यमंत्री ने यह मामला सामने आते ही उस पर कार्रवाई की मांग की और कल इस मामले में एफआइआर भी दर्ज होगी है यह दिखाता है कि सरकार किस गति से कार्य करती है और गलत को रोकने की कोशिश भी करती है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को सरकार के और केंद्र सरकार के अच्छे कार्य तो दिखते नहीं है जिस प्रकार से सभी गरीबों के खाते में दो 2000 के पहुंचाना महिला के हाथों में पांच पांच वाक्य बचाना और इतने महीने कोई भी व्यक्ति भूखा नहीं सोया इस प्रकार के कार्य कांग्रेस को दिखते नहीं है पर कांग्रेस ने नकारात्मक बयानबाजी करती है और अपनी राजनीति चमकाने में लगी है ।

उन्होंने कहा एक तरफ एक व्यक्ति इनकम टैक्स दे रहा है और दूसरी जगह सबसे ड्रिंक ले रहा है यह अपने में ही विरोधाभास है आज के संकट के समय यह अच्छा निर्णय है और सभी को मिलकर इस को अमलीजामा पढ़ाना चाहिए और इस पर राजनीति नहीं करनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि 18 मई से पहले सरकार कर सकती है अपने निर्णयों की घोषणाएं जितनी भी सुझाव सरकार के पास आए हैं उनमें से अलग-अलग ग्रीन जोन ऑरेंज जोन और रेड जोन के लिए निर्णय ले सकती है आर्थिक गतिविधियां जल्द ही प्रदेश में बढ़ने वाली है ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखनाहन ! दो व्यक्तियों ने सुसाइड कर मौत को गले लगाया !
अगला लेखकाँगड़ा । एक 24 वर्षीय महिला कोरोना पॉजिटिव ।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें