ऊना ! कर्नाटक से ट्रेन में आई दो गर्भवती महिलाएं भी वापस हिमाचल लौटी।

0
1011
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

ऊना ! कर्नाटक से ट्रेन में आई दो गर्भवती महिलाएं भी वापस हिमाचल लौटी। सिरमौर जिला के शिलाई क्षेत्र से आई महिला को जब रेलवे स्टेशन पर कुछ दिक्कत होने लगी तो डीसी संदीप कुमार व्हील चेयर का इंतजाम किया । इस पर स्क्रीनिंग के बाद उसे चिकित्सा कक्ष में ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसकी जांच की। इसके बाद एंबुलेंस के जरिए महिला तथा परिवार के दो अन्य सदस्यों को अस्पताल में ले जाया गया। इसके बाद रेलवे स्टेशन ऊना में एक और महिला इसी तरह अस्वस्थ दिखी, गर्भवती महिला को स्वास्थ्य विभाग ने उपचार दिया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

महिला और उसके परिवार के तीन सदस्यों को भी क्षेत्रीय अस्पताल भेज दिया गया। सीएमओ ऊना डॉ. रमण कुमार शर्मा ने बताया कि जिला प्रशासन इन महिलाओं को आगे रवाना करने पर फैसला करेगा। स्वयंसेवी संस्थाओं के प्रयास को सराहा डीसी ऊना संदीप कुमार ने बताया कि यात्रियों व रेलवे स्टेशन पर तैनात कर्मचारियों को खाने के 1220 पैकेट प्रदान किए गए।

उन्होंने कहा कि गुरू का लंगर सेवा समिति के 35 स्वयंसेवकों ने खाना तैयार करने से लेकर पैकिंग तक में जिला प्रशासन का भरपूर सहयोग दिया, जिसके लिए वह आभारी हैं। रेलवे स्टेशन को सैनिटाइज करने के लिए विशेष व्यवस्थाएं की गई थी। नगर परिषद ऊना के कर्मचारियों ने पूरे स्टेशन को सैनेटाइज करने का कार्य किया।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखचम्बा ! होम क्वारंटाइन के नियमों का उल्लंघन करने पर 11 व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज।
अगला लेखऊना ! कर्नाटक में फंसे हिमाचलवासियों को लेकर पहली ट्रेन ऊना पहुंची !

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें