सरकाघाट ! अर्पित के गांववासियों ने की भाईचारे की अटूट मिशाल पेश !

0
2823
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सरकाघाट ! हिमाचल प्रदेश कांग्रेस पार्टी के राज्य प्रवक्ता डा.जय कुमार आजाद ने सरकाघाट उपमण्डल के चौक पंचायत के लगभग दो दर्जन युवाओं और महिलाओं ने किडनी से ग्रस्त कोरोना मृतक 21वर्षीय अर्पित पालसरा के परिवार की खड़ी फसल की सोशल डिसटेंसिंग का पालन करते हुए कटाई और डूलाई करके उल्लेखनीय मिशाल पेश की है। स्मरण रहे कि पिछले दिनों आईजीएमसी शिमला में अर्पित की मौत के बाद उसकी माता जी और ताया जी को भी आईशोलेशन में भर्ती कर दिया था और परिवार पर दुखों का पहाड़ गिर पड़ा। शोकाकुल परिवार के जो सदस्य घर पर हैं वो दुःख की घड़ी में भी नियमों का पालन करते हुए घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

मौसम की बेरूखी और परिवार की दयनीय हालत को देखते हुए ब्राड़ता गांववासियों ने स्वय बीड़ा उठाते हुए मदद के साथ बढ़ाये और दुःखी परिवार की मदद के लिए आगे आये। गांव के विक्रांत,विकास,अंकेश, लीला,बीना,पूजा,बिमला,शांता, रमिता आदि जिन महिला और युवाओं ने संकट की इस घड़ी में परिवार के प्रति अपनी जो एकजुटता दिखाई उसके लिए समूचे सरकाघाट क्षेत्र में लोगों की जुबां पर प्रसंशा सुनी जा सकती। गांववासियों ने उन सभी लोगों का भी हृदय से आभार प्रकट किया है जजिन्होंने परिवार पर पड़ी आकस्मिक विपदा की घड़ी में आर्थिक और मौरल स्पोर्ट की है।

पूर्व जिला परिषद् सदस्य डा. जय कुमार आजाद, समाजसेवी चंद्रमोहन शर्मा, चौक पंचायत के उप प्रधान राकेश पालसरा, पूर्व प्रधान नत्थू राम, रोपड़ी पंचायत की प्रधान छवि चंदेल, उप प्रधान सुभाष बनेर,,परसदा के राजिन्द्र ठाकुर,पपलोग के उप प्रधान बीटू शर्मा, पूर्व प्रधान तारा चंद्र,चौरी पंचायत के समाजसेवी सुनील शर्मा, पूर्व अध्यापक हिम्मत राम,डा.पदमनाभ,डा.प्रेमनाथ,रीना पालसरा, ओ.सी.शर्मा, खानेदार भागीराम, पूर्व उप प्रधान राजपाल, अजय पालसरा, विक्की पालसरा, रीना पालसरा, संतोष, खानेदार रोशन पालसरा,विनय राणा, शिवजी चंदेल आदि दर्जनों लोगों ने अर्पित के गांववासियों की भूरी-भूरी प्रसंशा की है और सरकार स़े व स्थानीय विधायक कर्नल इन्द्र सिंह से परिवार को वित्तीय मदद देने का आग्रह किया है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! कोरोना योद्धाओं के रूप में डाक कर्मियों को सराहा राज्यपाल ने !
अगला लेखशिमला । इनकम टैक्स भरने वालो को एक साल तक सस्ते राशन पर सब्सिडी नही मिलेगी !