शिमला ! विपक्ष में होने के नाते जनहित के मुद्दे उठाना विपक्ष का अधिकार-विक्रमादित्य सिंह !

0
3483
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! विपक्ष पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के कोविड 19 को लेकर राजनीति करने के आरोपों को लेकर शिमला ग्रामीण से विधायक विक्रमादित्य सिंह ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी विपक्ष में है और जनता से जुड़े मुद्दो को उठाना उनका काम है।मुख्यमंत्री को इसमें गुस्सा होने की जरूरत नहीं है।विपक्ष की तरफ से जो सुझाव सरकार को सरकार दे रही है वे जनहित में है।इस पर मुख्यमंत्री को ध्यान देने की जरुरत है।विपक्ष कोविड 19 की लड़ाई में सरकार के साथ है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि अगर पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को पत्र लिख कर कोविड से लड़ाई लड़ने के लिए कुछ सुझाव दे रहे हैं तो उसमें बुरा क्या है। विपक्ष अगर किसानों, बागवानों और मजदूरों की समस्या को सरकार के सामने उठा रहा तो उसमें सरकार को विपत्ति क्या है।मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर कोरोना को लेकर विपक्ष पर राजनीति करने के गलत आरोप लगा रहे हैं।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखमंडी जिला के सलापड़ में तैनात 47 क्रोनायोद्धाओं कर्मियों लिए कोविड-19 सेंपल !
अगला लेखहमीरपुर ! रेड जोन से आने वाले लोगों को संस्थागत संगरोध केंद्रों में रखने के लिए सभी तैयारियां पूर्ण – उपायुक्त !

शिमला ! लोकायुक्त ने राज्यपाल को वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत की !

हिमाचल प्रदेश के लोकायुक्त न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) चन्द्र भूषण बरोवालिया ने आज राजभवन में राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल को वर्ष 2023 की वार्षिक रिपोर्ट प्रस्तुत...