भरमौर ! जिला दंडाधिकारी ने लोक निर्माण विभाग के साथ की समीक्षा बैठक।

0
1056
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

भरमौर ! जनजातीय क्षेत्र भरमौर उपमंडल में सड़क पुल एवं भवन निर्माण कार्यों पर लोक निर्माण विभाग द्वारा 24 करोड़ 73 लाख रुपए की धनराशि व्यय की जा रही है। जिला दंडाधिकारी भरमौर पीपी सिंह ने अधिशाषी अभियंता लोक निर्माण विभाग राजीव शर्मा के साथ विभिन्न विकासात्मक कार्यों को लेकर विभाग बार समीक्षा बैठक में चर्चा के दौरान दी।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस दौरान अधिशाषी अभियंता राजीव शर्मा ने भरमौर उपमंडल के लिए करवाए जा रहे विकास कार्यों की रूपरेखा को लेकर सुनियोजित तरीके से कार्यों को आरंभ करने की भी जानकारी अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी भरमौर को दी।

बैठक में विभाग बार चर्चा के दौरान वन मंडल अधिकारी भरमौर सनी वर्मा ने बताया कि जनजातीय उपयोजना के तहत वन मंडल भरमौर के लिए हरित आवरण की वृद्धि हेतु 62 लाख की धनराशि स्वीकृत की गई है और कैपिटल वर्क में एक करोड़ 34 लाख की धनराशि व्यय की जाएगी।

इस वित्तीय वर्ष में भू-संरक्षण कार्यों पर 16 लाख रुपए की धनराशि निर्धारित मापदंडों के अनुरूप व्यय की जाएगी। अतिरिक्त जिला दंडाधिकारी ने दोनों विभागीय अधिकारियों को सुनियोजित तरीके से जनजातीय उपयोजना के तहत निर्धारित मापदंडों के अनुसार कार्यों को धरातल पर अमलीजामा पहनाने के निर्देश जारी किए।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखऊना ! कर्नाटक में फंसे हिमाचलवासियों को लेकर पहली ट्रेन ऊना पहुंची !
अगला लेखचम्बा ! प्रेरणा द इंस्पिरेशन संस्था के सदस्यों ने कोरोना योद्धा स्टाफ नर्सों को किया सम्मानित।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें