बिलासपुर ! दो पंजाबी युवक को भुक्की के साथ गिरफ्तार किया !

0
5430
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बिलासपुर जिला के अंतर्गत आने वाले कोट कहलूर थाने मे दो पंजाबी युवक को भुक्की के साथ गिरफ्तार किया गया है ! प्राप्त जानकारी के अनुसार कोट कहलूर थाने के हैड कॉन्स्टेबल शमशेरदीन अपनी टीम के साथ सोमवार रात को मजारी-थलूह रोड पर गश्त पर थे।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने देखा कि मजारी गांव की तरफ से एक मोटर साईकिल आया! लॉकडाउन होने के चलते इन्होने रात को मोटरसाइकल देखा तो उन्हें शक हुआ और उन्होंने शक के आधार पर मोटर साईकिल चालक को रुकने के लिए कहा ,मोटर साईकिल चालक ने पुलिस को देखकर अपना मोटर साईकल सड़क के किनारे रोका और मोटर साईकिल के पीछे बैठे दूसरे व्यक्ति ने जैसे ही पुलिस को देखा वैसे ही अपनी गोद में पकडी हुई किसी चीज को एकदम सडक के किनारे फैंक दिया ।

दोनों युवक मोटर साईकिल पर सवार थे । नाम पता पूछने के बाद पुलिस ने नीचे फैंकी वस्तु को ढूंढा और इसे खोलकर चैक किया । बैग के अन्दर दो प्लास्टिक के लिफाफे थे। इन दोनों लिफाफों को खोलकर चैक किया तो दोनो लिफाफों में चूरा पोस्त/भुक्की बरामद हुई। पुलिस की टीम ने जब इस भुक्की को इलैक्ट्रोनिक तराजू में तोला तो दोनों लिफाफों का कुल वजन 1 किलो 127 ग्राम हुआ ! पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर एन डी पी एस एक्ट के तहत 15, 29-61-85 धारा के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्यवाही की जा रही हैं।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबिलासपुर ! युवक को तुरंत उपचार क्यों नहीं मिला, मुख्यमंत्री ने न्यायिक जांच के आदेश दिए !
अगला लेखशिमला ! एपीएल उपभोक्ताओं को मिलने वाली सबसिडी में कट लगाने की योजना !