सुजानपुर में आये 2 नए कोरोना पॉजिटिव मामले !

0
5691
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

हमीरपुर ! आज हमीरपुर के लिए अच्छी खबर नहीं है ! हमीरपुर के सुजानपुर में 2 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आये है । हमीरपुर जिला के सुजानपुर क्षेत्र के दो व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बताया जा रहा हिअ की ये व्यक्ति पहली मई को दिल्ली से लौटे हैं। एक की उम्र पचास और दूसरे की 30 साल के करीब बताई जा रही है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

दोनों संक्रमित व्यक्तियों को आईसोलेशन सुविधा केंद्र आरसीएच भोटा भेजा जा रहा है। उपायुक्त हरिकेश मीणा ने कहा कि प्रारंभिक तौर पर पता चला है कि यह दोनों व्यक्ति 30 अप्रैल को दिल्ली से लौटे थे और घर में ही क्वारंटीन थे। यह भी पता चला है कि दोनों एक ही टैक्सी में दिल्ली से घर आए हैं। इनके साथ एक तीसरा व्यक्ति भी टैक्सी में सवार था। दोनों संक्रमित व्यक्तियों के सभी प्राथमिक एवं द्वितीयक संपर्कों के बारे में जानकारी प्राप्त की जा रही है। उपमंडलाधिकारी नागरिक को इस गांव व आसपास के क्षेत्र को पूरी तरह सील करने के निर्देश दे दिए गए हैं।

हमीरपुर जिला के 46 सैंपल जांचे गए। इसमें 44 नेगेटिव और दो पॉजिटिव पाए गए हैं। इन दो मामलों के साथ हिमाचल में एक्टिव केस 23 हो गए हैं। साथ ही कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा 64 पहुंच गया है। हमीरपुर में दो कोरोना पॉजिटिव मामले आने की पुष्टि अतिरिक्त मुख्य सचिव (स्वास्थ्य) आरडी धीमान ने की है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! अंतरराष्ट्रीय नर्स दिवस पर पर राज्यपाल ने नर्सों को किया सम्मानित !
अगला लेखमंडी में 5 हजार कोरोना योद्धाओं तक पहुंचेगा मधुयष्टियादि काढ़ा !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]
[/vc_column][/vc_row]