रोहड़ू ! होमगार्ड के एक जवान ने फंदा लगाकर खुदकुशी की !

0
1914
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! शिमला जिला के रोहड़ू थाने में कार्यरत होमगार्ड के एक जवान ने फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। जवान की पहचान रोहडू तहसील के 38 वर्षीय अरहल गांव निवासी खुंबी लाल के रूप में हुई है। उसका शव जुब्बल के पटसारी में एक पेड़ से लटका मिला। स्थानीय लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और कार्रवाई शुरू की। पुलिस को मौके से सुसाइड नोट नहीं मिला है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

मृतक जवान रोहड़ू थाने में नाइट शिफ्ट में ड्यूटी करता था और वह अन्य दिनों की तरह डयूटी पर आ रहा था। पिछले कल डयूटी के पश्चात अचानक वह जुब्बल की तरफ चल पड़ा। नाकों पर तैनात पुलिस कर्मियों के मुताबिक होमगार्ड जवान तनाव में लग रहा था और किसी से भी उसने बात तक नहीं की। पटसारी के रहने वाले ज्ञान सिंह के बगीचे में उसका शव एक पेड़ से लटका पाया गया। पुलिस ने जांच के दौरान जवान की पत्नी के बयान लिए हैं। पत्नी का भी यही कहना था कि उसका पति एक हफते से मानसिक दबाव में चल रहा था।

उधर, डीएसपी रोहड़ू ने बताया कि यह आत्महत्या का मामला है। प्रथम दृष्टिगत सामने आया है कि जवान ने मानसिक तनाव की वजह से यह कदम उठाया है। रोहड़ू थाने में नाइट डयूटी देने के बाद जवान अचानक जुब्बल गया और वहां उसका शव पेड़ से लटका पाया गया। उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है और सीआरपीसी 174 के तहत कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखलाहौल ! काजा में दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे मंत्री राम लाल मार्कंडेय !
अगला लेखलाहौल ! हिमखंड में दबे किसान का शव 28 दिन बाद बरामद !

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें