बिलासपुर ! क्वारंटाइन सेंटर स्वारघाट में एक वयक्ति की मौत !

0
4752
सांकेतिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बिलासपुर जिला के अंतर्गत आने वाले बल्हचुरानी इलाके के एक युवक की क्वारंटाइन सेंटर स्वारघाट में मौत हो गई। युवक रेड जोन से आने के कारण स्वारघाट स्थित क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया था।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जानकारी के अनुसार युवक को अचानक मिर्गी का दौरा पड़ा , युवक बॉलकनी से नीचे गिर गया था ! जिसके कारण उसे गंभीर चोट आई थी । स्वास्थ्य विभाग ने उसे गंभीर हालत में आइजीएमसी शिमला रेफर कर दिया जहां पर उसकी मौत हो गई । विभाग ने शव को कब्जे में रखा है, क्योंकि अभी तक युवक की कोरोना रिपोर्ट नहीं आई है। जांच रिपोर्ट आने के बाद ही यह पता चल पाएगा की युवक कोरोना संक्रमित था या नहीं।

मामले की पुष्टि करते हुए जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. परविंदर सिंह ने बताया कि बिलासपुर जिले के स्वारघाट इलाके में वन विभाग के विश्राम गृह में युवक को क्वारंटाइन किया गया था। मृतक को मिर्गी का दौरा पड़ने के कारण वह नीचे गिर गया गिरकर उसके सिर में गंभीर चोट लगी थी। उसे जिला अस्पताल बिलासपुर के लिए रेफर कर दिया था। लेकिन बिलासपुर में चिकित्सक ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया जहां उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मृतक की अभी तक कोरोना जांच रिपोप्ट नहीं आई है इसलिए शव को परिजनों के हवाले नहीं किया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही अगली कार्यवाही की जाएगी ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ब्लाक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष ने बांटे लोगो को हैंड मेड मास्क।
अगला लेखजवाली ! विधायक अर्जुन ठाकुर ने पीपीई किट, फेस शील्ड, थर्मल स्कैनर बांटे !

शिमला ! बी.के.एल कब्बडी प्रो लीग में हिमाचल प्रदेश से खेलेगी...

शिमला , 29 मार्च ! बी.के.एल कब्बडी प्रो लीग अप्रैल महीने लुधियाना में होने जा रही है। इसमें हिमाचल प्रदेश की 6 टीमे...