सुंदरनगर ! ड्यूटी से लौट रहे होमगार्ड जवान पर हमला !

0
3129
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

सुंदरनगर ! शिकायतकर्ता बीरबल सिंह पुत्र मुंशी राम निवासी हराबाग सुंदरनगर ने पुलिस को बताया कि वें ट्रैफिक डयूटी पर तैनात था। जब वह अपनी डयूटी से घर वापिस लौट रहा था। जैसे ही वह अपनी दुकान हराबाग में पहुंचा तो उस समय उसकी दुकान के बाहर एक कार नंबर एचपी-64-5858 रूकी हुई थी। वहीं युवक कार की दूसरी तरफ शौच कर रहा था। जब शिकायतकर्ता ने उसे इस प्रकार शौच के बारे में पूछा था तो आरोपी होमगार्ड जवान के साथ गाली गलौज करने लगा।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इसी दौरान जब शिकायतकर्ता मौके से जाने लगा तो आरोपी ने उसे रोककर साथ लाई लोहे की राड से हमला कर दिया। इसके अलावा आरोपी द्वारा शिकायतकर्ता के साथ लात मुक्कों से भी मारपीट और जान से मारने की धमकी दी। वहीं इस मारपीट के दौरान मौके पर मौजूद प्रेम राज पुत्र हरी सिंह ने शिकायतकर्ता को आरोपी के चुंगल से बचाया गया।

आरोपी की शिनाख्त चिरंजी पुत्र नाग गांव भाठ डाकघर सिहली सुंदरनगर के तौर पर हुई है। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस चौकी सलापड़ की टीम ने पीड़ित का मेडिकल सिविल अस्पताल सुंदरनगर में करवा कर आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं इस मारपीट के बाद आरोपी द्वारा होमगार्ड जवान की बाईक को निशाना बनाते हुए उसे जला दिया गया। मामले मेें पुलिस द्वारा आरोपी को हिरासत में लेकर अपराध में शामिल कार को कब्जे में ले लिया गया है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखसुन्नी ! पल्याड गांव में एक दुकान में लगी आग !
अगला लेखसुंदरनगर ! भाजपा के बड़े नेता छोटे छोटे कस्वो के लोगो से भी पूछ रहे हाल चाल !