शिमला । कांग्रेस उच्चस्तरीय कमेटी की पहली बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा आयोजित – कुलदीप राठौर !

0
1839
फाइल चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर की अध्यक्षता में आज प्रदेश कांग्रेस कमेटी के विभिन्न क्षेत्रों में विशेषज्ञों की गठित उच्चस्तरीय कमेटी की पहली बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा आयोजित की गई। बैठक में विभिन्न मुद्दों पर आपसी विचार विमर्श के बाद पूरे मसौदे को अंतिम रूप दिया गया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

बैठक में प्रदेश में कोरोना माहमारी के चलते लॉक डाउन की बजह से शिक्षा, स्वास्थ्य, कृषि,बागवानी, पर्यटन, होटल्स व उद्योगों को कैसे पुनः जीवित किया जाए इस पर आपसी विचार विमर्श किया गया।कमेटी अपने सुझाव लिखित तौर पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी को देगी और कांग्रेस इसे प्रदेश सरकार को प्रेषित करेगी।

विशेषज्ञ कमेटी में आज की बैठक में कमेटी के सभी सदस्य डॉ.यशवंत सिंह परमार हॉर्टिकल्चर यूनिवर्सिटी ,नोणी, के पूर्व वाईस चांसलर प्रो.विजय सिंह ठाकुर,पूर्व डीन एवं अर्थशास्त्र विभाग के पूर्व अध्यक्ष प्रो.डॉ.दलीप सिंह,उच्च शिक्षा विभाग के पूर्व निदेशक डॉ.बी.एल.विन्ता,मेडिकल कॉलेज नेरचौक के पूर्व प्रधानाचार्य डॉ.दलीप सिंह धीमान,डॉ.कैलाश पराशर,एमबीबीएस स्वतंत्र महाजन,एमबीबीएस व संजीव गांधी एफओएच आर ए के पूर्व को.कन्वीनर के अतिरिक्त पूर्व वरिष्ठ आईएएस अधिकारी सुभाष अहलूवालिया, मारकंडेश्वर मेडिकल संस्थान के प्रवंध निदेशक डॉ.राजेश शर्मा,कांग्रेस महासचिव रजनीश किमटा,सोशल मीडिया के प्रदेशाध्यक्ष अभिषेक राणा,आपदा सैल के प्रभारी हरि कृष्ण हिमराल भी प्रमुख रूप सेइस बैठक में उपस्थित थे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचंबा में 3 लोग कोरोना पॉजिटिव, बद्दी से आए युवक के संपर्क में आए थे ।
अगला लेखशिमला । हाईकोर्ट के पूर्व जज ने कोरोना पीड़ित युवक के अन्तिम संस्कार मामले की जांच की मांग की ।
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]

बिलासपुर ! अथर्व यूथ क्लब के सदस्यों ने 31,000 रुपए की...

बिलासपुर ! आज बिलासपुर जिले की तहसील घुमारवीं गावं मुच्छबान पंचायत करलोटी के निवासी ज्ञानचंद की सुपुत्री की शादी थी ।ज्ञानचंद की चार पुत्रियां...
[/vc_column][/vc_row]