चम्बा ! पांच से सात घंटो की छूट के घातक हो सकते है परिणाम ।

0
1995
- विज्ञापन (Article Top Ad) -
चम्बा ! प्रदेश सरकार का 5 से 7 घंटे  लॉक डॉउन में छूट देना सरासर गलत निर्णय है बिना सोचे समझे  और बिना तैयारी के घातक परिणाम हो सकता है जहां प्रदेश में  दिन प्रतिदिन करोना पॉजिटिव मामलों  की संख्या दोबारा से बढ़ने लगी है ऐसी स्थिति में सरकार पहले बाहरी राज्यों से आए सभी  लोगों के टेस्ट तो करवा ले  जो रेड जोन एरिया से  लोग आए हैं  उन्हें सरकारी कवारंटाइन  सेंटर  मैं  रखने की व्यवस्था बनाएं  भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष डॉ बिदल जी, इस वैश्विक कोरोना महामारी के इस दौर में अपनी जान को जोखिम में डाल कर फ्रंट फुट पर सेवाएं देने वाले डॉक्टरों स्वास्थ्य कर्मियों व पुलिसकर्मियों की पीठ थपथपाने के बजाए,आज अपने कार्यकर्ताओं (काँगड़ा चम्बा क्षेत्र )की पीठ थपथपाने की बात कर रहे थे एक नई रिवायत कायम करते हुए अपनी पार्टी के लोगों को  शाबाशी दे रहे ।
बिंदल जी ने  जो  राशन आबंटन के आंकड़े गिनाएं क्या हर गाँव या पंचायत में ,आपने पहुचाई , खाद्य सामग्री आज भी बहुत गाँव जहाँ कुछ नही मिला सिवाय आपके बूथ पालक राहत कोष का फंड इकठ्ठा करते रहे, औरे सबसे बड़ी बात जहा बिदल  जी को टैस्ट के आकंड़े प्रदेश के गिनाने चाहिए थे वो देश के आंकड़े गिना रहे थे,क्योकि प्रदेश में  बहुत ही कम संख्या में टैस्ट हो रहे जो प्रदेश के लिए चिंता की बात हैं  । आज जब पूरे विश्व मे पेट्रोल-डीज़ल की कीमतें इतिहास के न्यूनतम स्तर पर पहुंच चुकी हैं ऐसी स्थिति में भी सरकार इनकी कीमतों में इज़ाफ़ा कर पहले से आर्थिक तंगी की मार झेल रही जनता के साथ अन्याय कर रही है।
हैरानी जाहिर की है कोरोना संक्रमित युवक का 5 मई की शाम को आईजीएमसी में निधन हो गया था लेकिन सरकार उसके अंतिम संस्कार के लिए लकड़ियों का इंतजाम नहीं कर सकी और रीति-रिवाजों को ताक पर रखकर आधी रात को दो किस्तों में मिट्टी का तेल लाकर युवक का अमानवीय व असभ्य तरीके से संस्कार किया गया। उन्होंने कहा प्रदेश में कोरोना से अभी तक 2 मौतें हुई है लेकिन सरकार के आपदा प्रबंधन और संवेदनाओं की कई कलई खुल गई है।
- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखकरसोग ! बाहरी राज्यों के 150 प्रवासी मजदूरों ने लगाई प्रशासन से घर वापसी की गुहार !
अगला लेखचम्बा ! विवेक भाटिया ने लाॅकडाउन में ढील के दौरान बाजार का किया औचक निरीक्षण।