शिमला ! हिमाचल प्रांत को 1 लाख सैनिटाइजर की प्रथम खेप भेजी – त्रिलोक जम्वाल !

0
4464
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! भाजपा केंद्र नेतृत्व ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के आदेशानुसार हिमाचल प्रांत को 1 लाख सैनिटाइजर की प्रथम खेप भेजी है । भाजपा प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जम्वाल ने चक्कर शिमला में इस सैनिटाइजर से भरी गाड़ी को प्राप्त किया ।भाजपा प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जम्वाल ने कहा कि आज इस संकट की घड़ी में मास्क और सैनिटाइजर। एकमात्र हथियार है जो इस वैश्विक महामारी से लड़ने के लिए सबसे प्रबल हथियार है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इसी को ध्यान में रखते हुए भाजपा केंद्र नेतृत्व में भारत के सभी प्रांतों को सैनिटाइजर भेजे हैं और इसी कड़ी में हिमाचल प्रांत को भी सैनिटाइजर की पहली खेप प्राप्त हुई है जोकि प्रदेश नेतृत्व के माध्यम से जिला के रास्ते, मंडल और बूथ स्तर तक भेजे जाएंगे जहां प्रत्येक कोरोना योधयों एवं ज़रूरतमंदों को यह सैनिटाइजर दिया जाएगा जिससे वह अपना नित्यक्रम भी करते रहे और अपनी सुरक्षा भी साथ करें ।

उन्होंने बताया कि यह सैनिटाइजर प्रत्येक संसदीय क्षेत्र में 25-25 हज़ार भेजें जाएंगे और नीचे तक इनका वितरण होगा।
भारतीय जनता पार्टी ने अनेकों सेवा कार्यों को राष्ट्र में राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के नेतृत्व में किए हैं और प्रदेश में भी अनेकों सेवा कार्यों को प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल के नेतृत्व में धरातल पर उतारा है जैसे कि कोई व्यक्ति भूखा ना सोए इस उद्देश्य से खाने के पैकेट और राशन कीटों का भारी मात्रा में वितरण किया गया है फेस कवर एवं सैनिटाइजर अपने स्तर पर भारतीय जनता पार्टी ने वितरित किए है और पीएम केयर फंड एवं मुख्यमंत्री सोलिदाट्री फण्ड में भी योगदान दिया है ।

उनके साथ प्रदेश सह मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा, प्यार सिंह कंवर उपस्थित रहे ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखबिलासपुर ! 08 मई 2020 के फल और सब्जियों के दाम !
अगला लेखशिमला ! कोरोना महामारी के दौर में रेडक्राॅस की भूमिका अहम् – राज्यपाल !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]
[/vc_column][/vc_row]