बिलासपुर ! ग्राम पंचायत हटवाड़ में पोस्टर फाड़ने का मामला !

0
5865
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

बिलासपुर ! भराड़ी थाना  क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत हटवाड़ में पोस्टर फाड़ने का अनोखा मामला देखने को मिला ,जहाँ एक व्यक्ति को होम कवर्टाइन किया गया था और उसके घर के बाहर कोविड19 होम कवर्टाइन का पोस्टर लगाया गया था व्यक्ति ने उस पोस्टर को फाड़ कर फेंक दिया।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -
मिली जानकारी के अनुसार पुलिस थाना  भराड़ी के अंतर्गत आने वाली  ग्राम पंचायत  हटवाड़ की प्रधान प्रोमिला देवी ने  पुलिस को बयान  दर्ज करवाया  कि मेरी पंचयात के अंतर्गत आने वाले गाँव हटवाड़ के कमल देव जो अपनी गाड़ी से अपनी माता को चंडीगढ़ से लेकर आया था । जिसपर उप प्रधान व आशा वर्कर कमल देव के घर पहुंचे और उन्हें हिमाचल सरकार द्वारा बताए गए दिशा निर्देशों के बारे में अवगत करवाया की सभी पंचायत को यह आदेश है कि पंचायत में जो भी व्यक्ति बाहर से आता है तो तुरत उस व्यक्ति को होम क्वारन्टाईन में रहने की हिदायत होती  है । इसलिए उपप्रधान व आशा वर्कर ने उन्हें भी होम कवर्टाइन कर दिया और  कोविड-19 का पोस्टर घर के बाहर लगा दिया । लेकिन उन दोनों के वहाँ से जाने के बाद व्यक्ति ने उस पोस्टर को वहां से उखाडा और  बीच मे से  फाड़ दिया ।
पंचायत प्रधान प्रोमिला देवी ने बताया कि उनको एक व्यक्ति दौरा सूचना मिली कि जो कोविड 19 का पोस्टर आपके दौरा लगाया गया है उसको उस व्यक्ति ने वहां से उखाड़ दिया है । जिस पर पंचायत दौरा इसकी सूचना थाना भराड़ी में की  गयी ताकि व्यक्ति के दौरा जो सरकार के आदेशों की अवहेलना की गई है उसके ऊपर उचित कार्यवाही की जा सके ।
मामले की पुष्टि डी एस पी घुमारवीं राजेन्द्र जसवाल ने की उन्होंने बताया कि  पुलिस थाना भराड़ी मे आई पी सी  की धारा 188 व डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट की धारा 51 के तहत मामला दर्ज कर, आगामी कार्यवाही अमल में लाई जा रही हैं।

वंही कमल देव का कहना है कि उन पर लगाये गए आरोप सरासर गलत है ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! कल आइजीएमसी में हुई थी महिला की मौत, कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव !
अगला लेखमंडी ! 08 मई 2020 के फल और सब्जियों के दाम !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]
[/vc_column][/vc_row]