हिमाचल में फिर से पैर पसार रहा है कोरोना, सरकार की बढ़ी चिंता !

0
18465
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

हिमाचल में फिर से पैर पसार रहा है कोरोना covid- 19. सरकार की चिंता बढ़ गई है । मंडी के सरकाघाट से एक और कोरोना पॉजिटिव का मामला आया है ये कोई और नही बल्कि सरकाघाट से परसों हुई शिमला में कोरोना पॉजिटिव जिसकी मौत हुई है उनकी माता है और आई जी एम सी में दाखिल है। जिनकी रिपार्ट पॉजिटिव आई है। हिमाचल में एक्टिव कोरोना से संक्रमित संख्या 6 हो गई है। पूरे मामलों पर नजर डालें तो हिमाचल में अभी तक 46 मामले आ चुके है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

शिमला। हिमाचल प्रदेश में कोरोना महामारी लगातार अपने पैर पसार रहा है। वही एक और नया मामला आने से सरकार की चिंता और बढ़ गई है । शिमला आईजीएमसी में आज एक महिला की कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। यह महिला मंडी जिला के सरकाघाट की रहने वाली महिला का है। महिला 21 वर्षीय उस युवक की मां है, जिसकी दो दिन पहले आईजीएमसी में ही कोरोना संक्रमण से मौत हो गई थी। सरकाघाट से रैफर बीमार बेटे को लेकर गत सोमवार को महिला आईजीएमसी पहुंची थी। अगले दिन बेटे ने दम तोड़ दिया था।
स्वास्थ्य विभाग ने प्रोटोकाल के तहत महिला व उसके साथ आए एक रिश्तेदार के कोरोना के सैंपल लिए थे। आज सुबह महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। हालांकि उसके रिश्तेदार की रिपोर्ट नेगिटिव रही। संक्रमित महिला को आईजीएमसी के कोविड आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है। वहीं ताज़ा मामला सामने आने के बाद सूबे में कोरोना मामलों का आंकड़ा बढ़कर 46 पहुंच गया है। पिछले चार दिन में कोरोना के 5 मामले आ चुके हैं और अब एक्टिव मामले 6 हो गए है

स्वास्थ्य विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव आरडी धीमान ने पुष्टि करते हुए कहा कि आईजीएमसी में सरकाघाट की एक महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव रही है। महिला का बेटा भी कोरोना से संक्रमित था और उसकी मंगलवार को मौत हो गई थी। एक अन्य जानकारी के मुताबिक महिला के सैंपल की एक बार फिर जांच की जा रही है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखमंडी । 07 मई 2020 के फल और सब्जियों के दाम ।
अगला लेखशिमला ! कोरोना पॉजिटिव महिला को आईजीएमसी से मशोबरा कोविड केअर सेंटर में किया जाएगा शिफ्ट।
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]
[/vc_column][/vc_row]