शिमला ! ऊना जिले के 18 लोग लॉक डाउन की वजह से पश्चिम बंगाल में फंसे पड़े – हिमराल !

0
2250
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! ऊना जिले के 18 लोग पिछले 40 दिनों से देशव्यापी लॉक डाउन की वजह से पश्चिम बंगाल में फंसे पड़े है । यह लोग मार्च महीने में अपने किसी रिश्तेदार की शादी में वहा गए थे,इसी दौरान लॉक डाउन की वजह से अब तक अपने घर ऊना नही पहुंच पा रहें है। प्रशासन और प्रदेश सरकार से कई बार गुहार लगाने के बाबजूद इनकी कोई सुनवाई नही हो रही है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

पश्चिम बंगाल कांग्रेस नेताओं ने इन लोगों की दास्तां प्रदेश कांग्रेस कमेटी को भेज कर यह मामला सरकार के समक्ष रखने का आग्रह किया है।

प्रदेश कांग्रेस आपदा सैल के प्रभारी हरि कृष्ण हिमराल ने आज यहां कहा की उन्होंने यह मामला नोडल अधिकारी के समक्ष रखते हुए इनको वापिस लाने का भरोसा दिया है।हिमराल ने बताया है कि जब तक प्रदेश सरकार की ओर से कोई अनुमति पत्र उन्हें नही जाता तब तक उन लोगों का वहा से निकल पाना मुश्किल हो रहा है।उन्होंने कहा कि इन लोगों के आर्थिक हालात भी ऐसे नही है की वह अब ज्यादा दिनों तक वहा रहें सकें।

हिमराल ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर स् आग्रह किया है कि वह पश्चिम बंगाल सरकार को इन लोगों की सहायता का आग्रह करें व इन्हें प्रदेश में इनके घर ऊना लाने की कोई व्यवस्था की जाए।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखचम्बा ! सलूणी क्षेत्र की तीन पंचायते पूरी तरह से सील !
अगला लेखशिमला ! प्रदेश में आने वाला समय काफी चुनौती पूर्ण – रजनी पाटिल !