जवाली ! ट्रक और टाटा सूमो की जोरदार टक्कर, दो व्यक्तियों की मौत, एक घायल !

0
4179
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

जवाली ! पठानकोट मंडी राष्ट्रीय राजमार्ग पर वीरवार को जवाली उपंमडल के कोटला के नजदीक कैहरना गांव में ट्रक और टाटा सूमो की जोरदार टक्कर होने से दो व्यक्तियों की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति गंभीर रुप से घायल हो गया। 108 एम्बुलैंस के माध्यम से दो लोग शाहपुर अस्पताल भेजे गए , जबकि एक घायल को पुलिस चौकी की गाड़ी में शाहपुर अस्पताल भेजा गया। जानकारी के अनुसार दोपहर को कोटला के समीप कैहरना में एक ट्रक नंबर एचपी 37 एफ 9878 एवं टाटा सूमो नंबर एचपी 01 डी 2256 की आमने सामने जोरदार टक्कर हो गई।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

इस दुर्घटना की जोरदार टक्कर की आवाज सुनते ही पुलिस चौकी प्रभारी संजय शर्मा के नेतृत्व में पुलिस प्रशासन कोटला , ग्राम पंचायत कोटला के प्रधान योगराज मेहरा, कोटला एवं कैहरना के लोग मौके पर पहुंचे। एवं टाटा सुमो को सीधा करके घायलों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला। वता दे कि जिन दो व्यक्तियों की मौत हुई है वह विशाल कुमार 23 सुपुत्र बलदेव सिंह चालक गांव दुखड्डा, डाकघर जौंटा तहसील नूरपुर जिला कांगड़ा से है तथा दूसरा अक्षय कुमार 20 सुपुत्र जोगिंदर सिंह, गांव दुखड्डा, डाकघर मोरठू से है। जिनकी शाहपुर अस्पताल में मौत हो गई।

जबकि प्रवीण कुमार 22 सपुत्र हरबंस सिंह गांव दुखड्डा, डाकघर मोरठू, तहसील सिहुंता की गम्भीर अवस्था को देखते हुए टांडा अस्पताल भेज दिया है। यह दुर्घटना स्थल पीएचसी कोटला से लगभग एक किलोमीटर दूरी पर है, अगर यहां पर सीएचसी होती तो घायलों को तुरंत राहत मिल सकती थी। जबकि इस दुर्घटना में घायल हुए व्यक्तियों को लगभग 20 किलोमीटर दूर शाहपुर अस्पताल ले जाया गया, जिससे दो व्यक्तियों की वहां पर मौत हो गई।

नायब तहसीलदार कोटला केवल कृष्ण शर्मा मौके पर पहुंचे एवं इस दुर्घटना की पूरी जांच पड़ताल की। उसके बाद इन व्यक्तियों के गांव में पहुंचे।  इस भीषण दुर्घटना पर संवेदना प्रकट करते हुए प्रशासन की ओर से फौरी तौर पर राहत देते हुए मृतक व्यक्तियों के परिजनों को दस दस हजार रूपए एवं घायल व्यक्ति के परिजनों को 5 हजार रूपए दिए।

एसएचओ ज्वाली करतार सिंह पखरेटिया मौका पर पहुंचे और इस दुर्घटना की पूरी जांच पड़ताल की जा रही है। उन्होंने कहा कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए शाहपुर से नूरपुर भेज दिया गया है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखकोरोना योद्धाओं के लिए सुरक्षा सामग्री लेकर सांसद मोबाइल स्वास्थ्य सेवा हिमाचल रवाना-अनुराग ठाकुर !
अगला लेखमंडी ! होम क्वारंटाइन परिवारों को होम डिलीवरी सेवा से हो रही जरूरी सामान की आपूर्ति – आशुतोष गर्ग !