चम्बा ! बाहरी राज्यों से आने वालो को पंचायतों में तैयार किए बफर क्वारंटाइन में रखा जा रहा !

0
1686
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! जनजातीय क्षेत्र भरमौर उपमंडल में बाहरी राज्यों से आने वाले लोगों को विभिन्न पंचायतों में तैयार किए गए बफर क्वारंटाइन केंद्रों में रखा जा रहा है। उपमंडल में 157 के करीब लोग बाहरी राज्यों से भरमौर उपमंडल की विभिन्न पंचायतों में अपने घरों तक पहुंच चुके हैं, जिन्हें कड़ी निगरानी में घरों में ही क्वारंटाइन किया गया है। लिहाजा नई  इडलाइन के बाद सोमवार को बाहरी राज्यों के रेड जोन से भरमौर पहुंचे 15 लोगों को पंचायतों में संयुक्त रूप से बने बफर क्वारंटाइन केंद्रों में रखा जा रहा है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

निगरानी कर्मियों द्वारा इन लोगों को तमाम आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध कराई जा रही हैं। एसडीएम भरमौर मनीष सोनी ने बताया कि बाहरी जिलों से आने वाले सोमवार तक 2300 के करीब लोगों को होम क्वारंटाइन किया गया है। इन लोगों को अपने घरों में ही क्वारंटाइन की तमाम गाइडलाइन की अनुपालना सुनिश्चित बनाने के कड़े निर्देश जारी किए गए हैं।

उन्होंने कहा कि किसी भी पंचायत से होम क्वारंटाइन के उल्लंघन का मामला उजागर हुआ तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी और किसी भी सूरत में कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उपमंडलाधिकारी भरमौर मनीष सोनी ने कहा की बेवजह घरों से बाहर ना निकले और कर्फ्यू में ढील के दौरान वह कृषि कार्यों में शारीरिक 9 दूरी की अनुपालना तथा फेस मास्क लगाना अनिवार्य होगा।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! आग से प्रभावित परिवारों का हालचाल जाना – सुरेश भारद्वाज !
अगला लेखचम्बा ! मालवाहक वाहन सवेरे नौ बजे से पहले और दोपहर तीन से पांच बजे के बीच आ जा सकेंगे ।