चंबा । अफीम की खेती उगाने पर मामला दर्ज।

0
4095
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! जिला चंबा की पंचायत मसरूढ़ में राज्य मादक निवारण इकाई (एसएनसीसी) कांगड़ा के दल ने 170 अफीम के पौधो की खेती सहित तीनों पर मामला दर्ज किया है ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

राज्य मादक निवारण इकाई (एसएनसीसी) कांगड़ा के दल को गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि पंचायत मसरूढ़ के पलहूंई गांव में भारी मात्रा में अफीम की खेती उगाई गई है। सूचना के आधार पर विशेष पुलिस दल ने जब उक्त क्षेत्र में छापामारी की तो मिली सूचना को सही पाया गया। पुलिस दल ने गांव में एक खेत में 170 पौधे अफीम के बरामद किए। जिस पर पुलिस ने खेत मालिक कैलाश चंद पुत्र निधिया राम, रविंद्र कुमार पुत्र चगीराम व निहाल चंद पुत्र खडमू राम सभी निवासी गांव पलहूंई पर मादक पदार्थ अधिनियम की धारा 18 के तहत मामला सदर थाना चंबा में दर्ज किया गया।

इस संदर्भ में पुष्टि करते हुए राज्य मादक निवारण इकाई (एसएनसीसी)कांगड़ा की टीम एएसआई करतार सिंह ने बताया कि मसरूंढ पंचायत में भारी मात्रा में अफीम की खेती होने की सूचना मिली थी। जिसपर दल द्वारा जब दबिश दी तो सूचना सत्यापित पाने सहित तीन लोगों के खिलाफ एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वहीं मामलें की पुष्टि एसपी चंबा डॉ. मोनिका ने की है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेख!! राशिफल 05 मई 2020 मंगलवार !!
अगला लेखचम्बा । वन रक्षक के साथ मारपीट करने पर 9 लोगो के खिलाफ मामला दर्ज।
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]

चम्बा ! जयराम ने रूकवाई महिला सम्मान निधी ! “करतार सिंह...

चम्बा ! 25 अप्रैल , ! पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर प्रदेश की जनता के हितैषी नहीं हैं। इसलिए चुनावी जनसभाओं मे अनाप शनाप...
[/vc_column][/vc_row]