हमीरपुर ! जयराम सरकार ने प्रदेश के लिए उठाये सराहनीय कदम -राकेश बवली।

0
1896
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

हमीरपुर ! हिमाचल प्रदेश किसान मोर्चा प्रदेश अध्य्क्ष डॉ राकेश बवली ने मीडिया में प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद हिमाचल प्रदेश सरकार की सराहना भाजपा के राष्ट्रीय नेता भी कर रहे हैं। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) बीएल संतोष ने ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा कि जब लोग भीलवाड़ा और केरल मॉडल पर चर्चा कर विश्व के बेहतर सीएम की बात कर रहे थे तो सीमित संसाधनों के साथ हिमाचल प्रदेश ने कोरोना से लड़ने में उदाहरण पेश किया। अब इस राज्य में कुछ ही कोरोना के मरीज हैं। प्रदेश में अब दो कोरोना पॉजिटिव केस हैं। इसके साथ ही पूरे देश के लिए हिमाचल मॉडल बना है, ये भी साबित कर दिया। इससे हिमाचल की राजनीति में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की मजबूती पर भी दोहरी मुहर लगी है। पहले प्रधानमंत्री मोदी ने खुद लगाई तो अब संगठन के महासचिव ने जयराम ठाकुर की पीठ थपथपाई है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

डॉ राकेश बवली ने कहा कि हिमाचल प्रदेश की मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व कि इसलिए हो रही तारीफ राष्ट्रीय स्तर पर यूं ही नहीं हो रही है। प्रदेश सरकार ने कोरोना काल में फैसला लिया कि पूरे राज्य में एक्टिव केस फाइंडिंग अभियान चलाया जाएगा। इसके लिए प्रदेश के स्वास्थ्य कार्यकर्ता से लेकर विभाग में कार्यरत कर्मचारी हर घर पहुंचे। उन्होंने हर व्यक्ति से मौखिक जानकारी हासिल की, कहीं उन्हें जुकाम-बुखार तो नहीं है।

इस दौरान डॉ राकेश बवली ने कहा कि हिमाचल के स्वस्थ्य कर्मचारियों,आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं और आशावर्करों ने घर घर जाकर लोगों से इसकी जानकारी हासिल की। इसमें 10 हजार लोगों को जुकाम-बुखार था। इनमें 1000 लोगों के टेस्ट भी करवाए। डॉ बवली ने कहा कि एक तरफ प्रदेश की कांग्रेस सरकार कोरोना जैसी महामारी में भी राजनीति करने से बाज नहीं आ रही है तो दूसरी तरफ जयराम सरकार ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी के नेतृत्व में सिर्फ कोरोना के खिलाफ लड़ाई करने का कार्य किया इस दौरान डॉ राकेश शर्मा बवली ने समस्त कृषि अधिकारियों जिन्होंने ने सरकार और किसानों की समस्याओं के समाधान के लिए समन्वय बना कर किसानों की समस्याओं को सुलझाया।

इसके अतिरिक्त डॉ राकेश बवली ने कोरोना योद्धाओं डॉक्टर, पुलिसकर्मियों, स्वास्थ्य कर्मियों औऱ सफाई कर्मचारियों के साथ साथ स्थानीय संस्थाओं का भी धन्यवाद किया जिन्होंने ने हिमाचल को कोरोना मुक्त बनाने में अहम भूमिका निभाई।हिमाचल प्रदेश भाजपा किसान मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राकेश बवली ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा और राष्ट्रीय महासचिव बीएल संतोष ने हिमाचल की पीठ थपथपाई है। केंद्रीय नेतृत्व ने अन्य राज्यों को हिमाचल भाजपा की कार्यशैली को अपनाने के लिए कहा, जो छोटे राज्य के लिए गर्व की बात है

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखसुन्नी ! जंगल में शिकार किए गए जानवर की खाल बरामद !
अगला लेख!! राशिफल 05 मई 2020 मंगलवार !!