सुंदरनगर ! चंडीगढ़ से 40 दिन बाद सरकार के प्रयासों द्वारा लोगों को घर पहुंचाया जा रहा !

0
2985
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

मंडी ! कोविड-19 वैश्विक महामारी के चलते लुक डाउन और कर्फ्यू दौरान फसे दूसरे राज्यों चंडीगढ़ से 40 दिन बाद राज्य सरकार के प्रयासों द्वारा लोगों को घर-घर पहुंचाया जा रहा है इसी कड़ी में मंडी जिले की 26 बसों सुंदरनगर के हराबाग पहुंचने पर सभी लोगों को चंडीगढ़ से लाने वाली बसों से उतार कर मौके पर पहले से मौजूद एचआरटीसी की अन्य बसों से जिला के विभिन्न हिस्सों के लिए भेज दिया गया है। अब इन सभी लोगों को उनके घरों में 14 दिनों के होम क्वांटराईन पर रखा जाएगा।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

मौके पर एडीएम मंडी श्रवण मांटा के नेतृत्व में एसडीएम सुंदरनगर राहुल चौहान व डीएसपी गुरबचन सिंह द्वारा टीम सहित लोगों को लेकर आ रही बसों की ऑनलाइन एंट्री, थर्मल स्क्रीनिंग, सेनेटाइजेशन और खानपान को सुनिश्चित किया गया। इसके साथ चंडीगढ़ से लाए गए लोगों की व्यवस्था का जायजा लेने के लिए सुंदरनगर विधानसभा क्षेत्र के विधायक राकेश जंवाल द्वारा भी मौके पर मोर्चा संभाला गया। विधायक राकेश जंवाल द्वारा मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों व मीडियाकर्मियों को फेसकवर भी वितरित किए गए।

मौके पर चंडीगढ़ के हिमाचल भवन से लाए गए विद्यार्थियों और अपने छोटे-छोटे बच्चों को लेकर वापिस लौटें लोगों में घर वापसी की खुशी भी देखी गई। हिमाचल प्रदेश सरकार के दिशानिर्देशों के अनुसार चंडीगढ़ व अन्य राज्यों में शिक्षा ग्रहण और काम के लिए गए हिमाचली लोग लाकडाउन के चलते गत 40 दिनों से फंसे हुए थे। जिन्हें सरकार द्वारा परिवहन निगम की सरकारी बसों के माध्यम से मंडी वापस लाया गया है। इसके अंतर्गत पिछले कल जिला मंंडी से 28 बसों को चंडीगढ़ के हिमाचल भवन भेेेेजा गया था। जिनमेें से 26 बसें आज सोमवार और 2 कल मंगलवार को सुंदरनगर पहुंचेंगी।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखहिमाचल में लॉक डाउन के चलते बंद उद्योगों को शुरू करने का प्लान तैयार – बिक्रम सिंह !
अगला लेखराजगढ़ ! लाक डाऊन 3.0 के प्रथम दिन आज शहर मे दिखी चहलपहल !