शिमला ! चंडीगढ़ के हिमाचल भवन में अफरातफरी का माहौल एक चरमराती व्यवस्था की पोल – हिमराल !

0
3180
कांग्रेस आपदा सैल के प्रभारी हरि कृष्ण हिमराल
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! कांग्रेस आपदा सैल ने चंडीगढ़ में प्रदेशवासियों के साथ बदसलूकी की आलोचना करते हुए कहा है कि लोगों को यहां लाने पर भेदभाव सहन नही किया जा सकता। उन्होंने कहा कि जिस ढंग की अफरातफरी का माहौल चंडीगढ़ के हिमाचल भवन में बना है वह प्रदेश सरकार की चरमराती व्यवस्था की पूरी पोल खोलता है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

सैल के प्रभारी हरि कृष्ण हिमराल ने कहा है कि चंडीगढ़ स्थित हिमाचल भवन में हजारों लोग अपने घर आने की राह में पड़े है। बसों की पर्याप्त संख्या न होने की बजह से वह लोग परेशानी में प्रशासन से उन्हें प्रताड़ित होना पड़ रहा है तो दूसरी ओर वह बाहर रात गुजारने पर मजबूर हो रहे है। इन लोगों को हिमाचल भवन में निशुल्क भोजन और ठहरने की व्यवस्था की जानी चाहिए।

हिमराल ने कहा है कि लॉक डाउन के चलते प्रदेश के लोग अन्य राज्यों में भी फंसे पड़े है।उन्होंने कहा है कि इन सब लोगों को निर्धारित प्रोटोकॉल के तहत स्वास्थ्य जांच के बाद ही लाना चाहिए। उन्होंने कहा है कि इन लोगों से कोई भी बस किराया नही लिया जाना चाहिए।

हिमराल ने राज्य सरकार से आग्रह किया है कि किसी भी प्रकार की राहत सामग्री बगैर किसी भेदभाव के बांटी जानी चाहिए। उन्होंने बताया है कि कांग्रेस आपदा सैल को ऐसी सूचनाएं मिल रही है कि इसके वितरण में भारी भाई भतीजा बाद किया जा रहा है।राशन का वितरण भी ठीक ढंग से नही किया जा रहा है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! मुख्यमंत्री ने राहत सामग्री से भरे तीन ट्रकों को झंडी दिखाकर रवाना किया !
अगला लेखऊना ! लॉकडाउन में प्रदेश के लोगों का सहयोग सराहनीय – वीरेंद्र कंवर !