ऊना ! लॉकडाउन में प्रदेश के लोगों का सहयोग सराहनीय – वीरेंद्र कंवर !

0
2127
फाइल चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

ऊना ! ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री वीरेंद्र कंवर ने कोरोना के चलते लागू लॉकडाउन में लोगों के सहयोग की सराहना की है। आज जारी एक प्रैस विज्ञप्ति में वीरेंद्र कंवर ने कहा कि लॉकडाउन-थ्री में भी लोग प्रदेश सरकार का पूर्ण सहयोग करें, तभी कोरोना के विरुद्ध लड़ाई जीती जा सकती है। उन्होंने कहा कि तीसरे चरण में सरकार ने काफी ढील दे दी है, ऐसे में लोगों का दायित्व है कि वह अपने कर्तव्यों का पालन करें, अन्यथा अभी भी इसके गंभीर नतीजे भुगतने पड़ सकते हैं। कोरोना के विरुद्ध लड़ाई खत्म नहीं हुई है, इसलिए जिला प्रशासन के दिशा-निर्देशों का सभी पालन करें। सरकार ने छूट देकर अपनी जिम्मेदारी निभाई है, अब लोगों की बारी है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

आर्थिक गतिविधियां शुरू करने को अनुमति दी गई है और आवश्यक वस्तुओं तथा कृषि उपकरणों की सुचारु आवाजाही पर विशेष बल दिया जा रहा है। कर्फ्यू के दौरान दुकानों को कुछ शर्तों के साथ खोलने की अनुमति दी गई है, इसलिए यह सुनिश्चित किया जाना चाहिए कि प्रभावी सामाजिक दूरी बनी रहे और सभी फेस मास्क और सैनिटाइजर का उपयोग करें।होम क्वारंटीन वालों की निगरानीवीरेंद्र कंवर ने कहा है कि प्रदेश में आने वाले हर व्यक्ति पर कड़ी निगरानी रखना आवश्यक है। यह पंचायती राज संस्थानों और शहरी स्थानीय निकायों के निर्वाचित प्रतिनिधियों की जिम्मेदारी होगी कि वे यह सुनिश्चित करें कि उनके गांव और वार्ड में प्रवेश करने वाले होम क्वारंटीन का सख्ती से पालन करें।

राज्य सरकार यह सुनिश्चित कर रही है कि देश के अन्य हिस्सों में फंसे राज्य के लोगों को हरसंभव सहायता प्रदान करने का प्रयास कर रही है।कोरोना फ्री ऊना के लिए बधाईग्रामीण विकास मंत्री ने कहा है कि पूर्व में जिला ऊना में 16 कोरोना संक्रमित मरीज सामने आए थे और सभी के प्रयासों से अब जिला ऊना का कोई भी केस एक्टिव नहीं है। कोरोना फ्री ऊना के लिए जिला प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग के साथ आम लोगों का इसमें बहुत बड़ा योगदान रहा है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! चंडीगढ़ के हिमाचल भवन में अफरातफरी का माहौल एक चरमराती व्यवस्था की पोल – हिमराल !
अगला लेखमुख्यमंत्री ने महाराष्ट्र में फंसे हिमाचलियों की सहायता का आग्रह किया !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]
[/vc_column][/vc_row]