मंडी ! एंट्री पोस्ट में 10 स्थाई काउंटर स्थापित किये !

0
2283
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

हिमाचल प्रदेश के चार जिलों के लोगों को चंडीगढ़ से वापिस लेने को लेकर 47 बसें भेज दी गई है। इस बसों में बिलासपुर से 11,मंडी से 28,कुल्लू से 6 व लाहुल और स्पीति से 2 बसें भेजी गई हैं। इसको लेकर एनएच-21 चंडीगढ़-मनाली के मुख्य द्वार सलापड़ में मंंडी जिला प्रशासन द्वारा स्थापित एंट्री पोस्ट में 10 स्थाई काउंटर स्थापित कर दिए गए हैं। मौके पर डाक्टर,पुलिस और प्रशासनिक की टीमें 24 घंटे मौजूद हैं। वहीं स्थानीय लोगों में बाहरी राज्यों से वापिस आ रहे लोगों के आने से कुछ असहजता महसूस की जा रही है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

लोगों की माने तो पंजाब में बाहरी राज्यों से लाए गए लोगों के कारण कोरोना ब्रस्ट होने से प्रदेश में भी लोग चिंतित हैं। वहीं प्रदेश सरकार ने अपने स्तर पर चंडीगढ़ से लोगों को लाने के लिए इंतजाम पूरे कर लिए गए हैं। जानकारी देते हुए सलापड़ एंट्री इंचार्ज नायब तहसीलदार अत्तर सिंह परमार ने कहा कि एंट्री पोस्ट पर 24 घंटे गाड़ियों की चेकिंग की जा रही है। उन्होंने कहा कि मौके पर लोगों की थर्मल चेंकिग और वाहन रजिस्ट्रेशन सहित आनलाईन एंट्री के लिए 10 स्थाई बूथ स्थापित किए जा चुके है।

परमार ने कहा कि बाहर से आने वाले प्रत्येक व्यक्ति के मोबाईल फोन पर आरोग्य सेतु एप्प भी अपलोड करवाई जा रही है। उन्होंने कहा कि कल चंडीगढ़ से आने वाले लोगों की अधिक संख्या को देखकर तैयारी पूरी कर ली गई है।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला ! उमंग के ग्रामीण रक्तदान शिविर में 33 ने खून दिया !
अगला लेखलाहौल ! तेंदुऐ ने 43 भेड बकरियों को बनाया शिकार !