नाचन ! विधायक विनोद कुमार ने स्वास्थ्य चिकित्सकों को पीपीई किट प्रदान की !

0
2214
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

नाचन ! प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बग्गी में नाचन हल्के के विधायक विनोद कुमार ने स्वास्थ्य चिकित्सकों को पीपीई किट प्रदान की। विधायक विनोद कुमार ने कहा कि कोरोना की इस महामारी में दिन रात हम सबकी रक्षा करने वाले स्वास्थ्य चिकित्सकों की सुरक्षा के लिए पीपीई किट को बांटा गया है ताकि हमारी रक्षा करने वाले डॉक्टर भी पूरी तरह से सुरक्षित रह सके। उन्होंने कहा कि जब से देश में लॉक डाउन शुरू हुआ है। उस समय से नाचन मंडल भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता दिन-रात लोगों के लिए कार्य कर रहे हैं।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने कहा कि नाचन की जनता की ओर से मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए इक्कीस लाख रुपये की राशि प्रदान की जाएगी। क्षेत्र में कोई भी व्यक्ति भूखा ना रहे इसके लिए तेरह सौ परिवारों को राशन वितरित किया गया। नाचन क्षेत्र की हर पंचायत मे छः हजार मीटर कपड़ा प्रदान किया गया। जिससे सत्तर हजार के करीब लोगों को मास्क वितरित किए गए। जानकारी देते हुए उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य विभाग को पचास पीपीई किट प्रदान की जा रही है। जिसमें पीएचसी बग्गी को पांच किट, मेडिकल कॉलेज नेरचौक को बीस किट, सिविल हॉस्पिटल सुंदरनगर को दस किट, सिविल हॉस्पिटल गोहर को दस किट, पीएचसी चौक को पांच किट प्रदान की जा रही है ।

उन्होंने कहा कि नाचन क्षेत्र में दो गौ सदन बने है। वहां के पशुओं के लिए बाइस हजार किवंटल तुडी प्रदान की जाएगी। इस मौके पर नाचन के अध्यक्ष मंडल के अध्यक्ष सोहन सिंह ठाकुर, पूर्व अध्यक्ष रविंद्र राणा, एसडीएम बल्ह आशीष शर्मा,बीएमओ रत्ती डॉ पुष्पराज, प्रधान ग्राम पंचायत बग्गी अंजू देवी,उप प्रधान देवेंद्र शर्मा, स्वास्थ्य चिकित्सक डॉ रीना चंदेल, डॉ अमित ठाकुर,नितिका गुप्ता, राजेन्द्र कुमार,मीना देवी समेत अन्य लोग भी मौजूद रहे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखजंजैहली घाटी के दो दोस्तों ने एकजुटता दिखाकर करोना के खिलाफ लड़ाई में दिया आर्थिक योगदान !
अगला लेखशिमला ! कोरोना समय में मीडिया की भूमिका सराहनीय – राज्यपाल !