जवाली ! अफवाह फैलाने पर व्यक्ति के परिजनोें ने शिकायतपत्र एसडीएम को सौंपा !

0
2586
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

जवाली ! ज्वाली में एक व्यक्ति के बारे कोरोना पाजिटिव की अफवाह फैलाने पर व्यक्ति के परिजनोें ने आज एक शिकायतपत्र एसडीएम ज्वाली सलीम आजम को प्रेषित कर आरोपी के खिलाफ कडी कार्रवाइ्र की मांग की है ज्वाली के उक्त व्यक्ति की पत्नी परवीण कुमारी ने एसडीएम को दिये शिकायत पत्र में आरोप लगाया है उसके पति जतिन्द्र कुमार को 2 दिन पूर्व हल्का बुखार हुआ जिसपर उन्हेांने सिविल अस्पताल जवाली में चैकअप करवाया उन्होंने टैस्ट के लिए कहा उसके बाद प्राईवेट लेब टैस्ट में टाईफाइड पाया गया उसके बाद कुछ लोगों ने यह अफवाह फैला दी कि यह व्यक्ति बाहर से आया है तथा कोरोना पोजिटिव है ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उसके बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम उनके पति को धर्मशाला ले गई जबकि उनके पति में कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे उन्हेांने कहा कि इस झूठी अफवाह से पूरे परिवार को काफी जिल्लत का सामना करना पडा है। वही एसडीएम ज्वाली सलीम आजम ने कहा कि इस मामले में मुझे कोई जानकारी नहीं थी।और न ही मुझे किसी ने बताया। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने अपने लेवल पर शोर मचा कर जिला स्तर पर जो अधिकारी कोविड -19 को देखते हैं ।उनको शिकायत कर दी गई।

उन्होंने कहा कि एसएमओ डॉ संजीव कुमार ने जांच की थी जिसमें कुछ भी नहीं पाया गया। लेकिन धर्मशाला से वैन आई और विना प्रशासन को वताए जितेंद्र कुमार को ले गई।जो कि टैस्ट करने के उपरांत रिपोर्ट नैगटीव आई। जिसकी शिकायत जितेंद्र कुमार की पत्नी परवीन कुमारी ने की झूठी अफवाह फैलाने वाले के विरोध में की है। जो कि पुलिस प्रशासन को कारवाई करने के निर्देश दे दिए गए हैं।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखसुन्नी । वन विभाग की टीम ने बंदूक सहित तीन शिकारियों को धर दबोचा।
अगला लेखमंडी ! 03 मई 2020 के फल और सब्जियों के दाम !