जंजैहली घाटी के दो दोस्तों ने एकजुटता दिखाकर करोना के खिलाफ लड़ाई में दिया आर्थिक योगदान !

0
2679
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

जंजैहली ! उपमण्डलाधिकारी ने अवगत करवाया है कि करोना के खिलाफ लड़ाई में सराज के महिला मण्डलों के अलावा नवयुवक भी मदद के लिए आगे आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि आज दो नवयुवकों ने मिलकर 5000 रुपये का चेक मुख्यमन्त्री राहत कोष हेतु तथा 200 मास्क उपमण्डलाधिकारी के माध्यम से भेंट किए है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उनमें से एक चेतन शर्मा जंजैहली का रहने वाला है जो मण्डी में कोचिंग करवाता है तथा दूसरा पंकज कुमार हाल ही में हिमाचल ग्रामीण बैंक बगस्याड में नियुक्त हुआ है। इन युवकों ने उपमण्डलाधिकारी को बताया कि इससे पहले भी इन्होंने उपायुक्त मण्डी के माध्यम से कोविड-19 के लिए आर्थिक योगदान दिया है तथा मास्क भी बांटे है।

इसके अलावा मां हडिम्बा महिला मण्डल कलछाम चियूणी की ओर से प्रधान गीता देवी ,सचिव गीता देवी तथा कोषाध्यक्ष हंसा देवी ने भी 2,100 रुपये का चेक मुख्यमन्त्री राहत कोष हेतु दिया है।

उपमण्डलाधिकारी ने इस नेक कार्य के लिए दोनों युवकों तथा महिला मण्डल का तहदिल से धन्यवाद किया तथा महिला मण्डलों को अपने अपने गांवों में लाॅकडाउन का सही पालन करवाने, माॅस्क बांटने तथा उचित सामाजिक दूरी बनाए रखने में सहयोग देने का अनुरोध किया।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखसुंदरनगर ! बीएसएल जलाशय के किनारे आकर झुंड बनाकर बिना मास्क घूमते लोग !
अगला लेखनाचन ! विधायक विनोद कुमार ने स्वास्थ्य चिकित्सकों को पीपीई किट प्रदान की !