चम्बा ! क्षतिग्रस्त राष्ट्रीय उच्च मार्ग चम्बा-भरमौर को ठीक करने के लिए युद्ध स्तर पर किया कार्य आरंभ।

0
2808
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

चम्बा ! समस्त विश्व में कोरोना वायरस के चलते हर तरह के कार्यों पर रोक लगी हुई थी। यहां तक कि विकास के कार्यों पर भी रोक लग गई थी। जैसे ही लॉक डाउन और कर्फ्यू में ढील आरंभ हुई। सरकार ने एकाएक विकास के कार्यों में गति देने के लिए अपना पूरा तंत्र इसमें लगाना शुरू कर दिया है। हिमाचल प्रदेश में, जहां की भौगोलिक स्थिति बहुत ही विकट है बरसात आने को है ऐसी दशा में यहां की सड़कों के क्षतिग्रस्त होने की संभावना बनी रहती है ।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

पिछले 45 से भी अधिक दिनों से रुके कार्यों को अब फिर से आरंभ कर दिया गया है । बात करें चंबा के राष्ट्रीय उच्च मार्ग, चंबा भरमौर मार्ग की तो वहां पर विभिन्न स्थानों पर भूस्खलन व अन्य कार्यों के अधूरे होने से लोगों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा था । अब सरकार ने युद्ध स्तर पर इन कार्यों को आरंभ करके लोगों को राहत देना शुरू किया है । इसको लेकर लोगों में काफी खुशी का माहौल देखा जा सकता है।

उन्हें अब सड़कों पर वाहन चलाने में राहत मिलेगी ।वहीं यहां के स्थानीय लोगों ने बताया कि पिछले दिनों से लॉक डाउन और कर्फ्यू के चलते सड़कों के साथ-2 विकास कार्यों पर रोक लगा दी गई थी ,लेकिन अब सरकार द्वारा इन्हे अनुमति मिल चुकी है । अब सड़कों के रखरखाव और अन्य विकास कार्यों को कार्य शुरू कर दिया गया है। तथा चंबा मुख्यालय के आसपास की सड़कों पर तारकोल बिछाने का कार्य शुरू हो गया है। जहां पर सड़को पर खड्डे पड़े हुए हैं उन्हें भरने का काम भी शुरू कर दिया गया है जल्द ही उन्हें इससे राहत मिल पाएगी।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखकिन्नौर ! कोविड जंग से लड़ाई के लिए खोले गए मन्दिरों के खजाने !
अगला लेखराजगढ़ क्षैत्र के मटर उत्पादको के लिए मसीहा बने ट्रक चालक !