जवाली ! एसडीएम सलीम आजम की अध्यक्षता में व्यापार मंडल की बैठक !

0
2589
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

जवाली ! कोरोना महामारी के मद्देनजर आज एसडीएम ऑफिस में व्यापार मंडल जवाली, कैहरियां, लब के पदाधिकारियों की बैठक शनिवार को एसडीएम जवाली सलीम आजम की अध्यक्षता में हुई। बैठक में एसडीएम जवाली सलीम आजम ने सभी व्यापारियों को निर्देश दिए कि हर दुकान के बाहर ,”नो मास्क नो एंट्री ” का पोस्टर लगाया जाए। उन्होंने कहा कि बिना मास्क किसी को भी दुकानदार सामान न दें। अगर कोई बिना मास्क बाजार में मिला तो उसका पांच हजार रुपए का चालान किया जाएगा।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

उन्होंने दुकानदारों को अपनी दुकानों में सोशल डिस्टनसिंग के लिये एक एक मीटर के गोले लगाने का आग्रह किया और लोग इन गोलों में खड़े होकर खरीददारी करे ।एसडीएम जवाली सलीम आजम ने कहा कि किसी भी वाहन को बाजार में लेकर जाने का प्रतिबंध होगा तथा लोगों को अपने वाहन निर्धारित पार्किंग स्थलों पर ही खड़े करने होंगे उन्होंने चेताया कि अगर बाजार में निरीक्षण के दौरान कोई वाहन पाया गया तो उसे वाहन को जब्त कर लिया जाएगा। उन्होंने जवाली, कैहरियां व लब बाजारो को रविवार को बन्द करने के निर्देश दिए।

इस दौरान सब्जी व डेयरी की दुकानें 12 बजे तक ही खोल सकेंगे । उन्हये निर्देश अगले रविवार से लागू होगा इसके बाद अगर कोई दुकानदार अपनी दुकान खोलेगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई होगी इस मौके पर , डीएसपी जवाली ओंकार चन्द, तहसीलदार जवाली सन्त राम ,एसएचओ जवाली करतार चन्द, व्यापार मंडल जवाली के अध्यक्ष रविंदर कपिला, लब के अध्यक्ष डॉ राजिंदर सिंह, ब्यापार मंडल कैहरियां के उपाध्यक्ष तरसेम जट तथा जवाली एसोसियेशन के अध्यक्ष डॉ सतीश गुप्ता, ,सुरेश गुलेरिया, रमेश शर्मा आदि मौजूद रहे

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखकरसोग ! व्यक्ति ने निगला जहर, मौत !
अगला लेखशिमला ! हिमाचल मंत्रिमण्डल के निर्णय !