शिमला ! हिमाचल में कोरोना के खिलाफ लड़ने के माडल की पूरे देश मे चर्चा !

0
3120
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

शिमला ! केंद्र ने हिमाचल प्रदेश में जय राम की तारीफ की है हिमाचल में कोरोना के खिलाफ लड़ने के माडल की पूरे देश मे चर्चा हो रही है जो हिमाचल के लिए गर्व की बात है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

पहले प्रधानमंत्री मोदी ने हिमाचल मॉडल को लेकर प्रदेश की जयराम सरकार की प्रशंसा की थी और दूसरे राज्यों को भी हिमाचल मॉडल को अपनाने की सलाह दी थी, और अब एक बार फिर से जयराम सरकार की तारीफ की जा रही है और यह तारीफ भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) बीएल संतोष ने की है ।

बी एल संतोष ने कहा कि देश केरल मॉडल भीडवाला मॉडल की बात कर रहा था लेकिन हिमाचल जैसे पहाड़ी राज्य पर किसी का ध्यान नही गया । हिमाचल प्रदेश जैसे छोटे राज्य ने कोरोना महामारी से लड़ने में सराहनीय काम किया है ।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भी इसके बाद अपने ट्विटर हैंडल से इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

एक तरफ प्रदेश की कांग्रेस कोरोना जैसी महामारी में भी राजनीति करने से बाज नहीं आ रही है तो दूसरी तरफ जयराम सरकार ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जी के नेतृत्व में सिर्फ कोरोना के खिलाफ लड़ाई करने का कार्य किया और हिमाचल की जनता को सुरक्षित रखा।

आज हिमाचल प्रदेश में जयराम सरकार द्वारा चलाए गए एक्टिव केस फाइंडिंग अभियान के तहत प्रदेश में लाखों लोगों तक आशा वर्कर आंगनवाड़ी कार्यकर्ता और दूसरे मेडिकल स्टाफ की मदद से पहुंचने में जयराम सरकार सफल हो चुकी है ये अपने आप में एक बहुत बड़ा सफल अभियान है ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखमंडी ! 02 मई 2020 के फल और सब्जियों के दाम !
अगला लेखजंजैहली ! उपमण्डल थुनाग के लोगों के लिए वरदान साबित हो रही मोबाईल मैडिसिन सेवा !
[vc_row el_class="td-ss-row"][vc_column width="2/3"]
[/vc_column][/vc_row]