मनाली ! शादी वाले दिन दुल्हा लापता, बाद में लाश मिली ब्यास किनारे !

0
3903
काल्पनिक चित्र
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

मनाली ! शादी समारोह मे मातम का माहौल। शादी के दिन ना जाने क्या होगा अगर शादी वाले दिन ही दुल्हा लापता हो जाए। लापता होने के बाद घर वाले उसके रिश्तेदार व दोस्त उसकी तलाश तो करेंगे ही। पुलिस को संभवत सूचना दी जाएगी। दुल्हे का कहीं पता न चले तो शादी का क्या होगा। उसके बाद उसी दुल्हे की लाश मिले तो स्थिति और भी गंभीर हो जाएगी। कुछ ऐसा ही मामला पर्यटन नगरी मनाली में सामने आया है। शादी वाले दिन दुल्हा लापता हो गया और बाद में उसकी लाश ब्यास नदी किनारे मिली। ब्यास नदी से युवक की लाश बरामद की गई है। पुलिस की जांच में पता चला है कि युवक की डूबने से मौत हुई है।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जानकारी के अनुसार, 28 वर्षीय कुलवंत उर्फ बीनू पुत्र मान चंद निवासी वशिष्ठ की शुक्रवार को शादी थी। घर पर तैयारियां हो चुकी थी। कोरोना और लॉकडाउन के चलते चंद लोग बुलाए गए थे। लेकिन सुबह-सुबह दुल्हा कुलवंत बिना बताए घर से चला गया। इसके बाद घर वालों ने उसकी तलाश शुरू की। घंटों बीत जाने के बाद भी जब कोई अता पता नहीं चला तो घर वाले परेशान हो उठे और उन्होंने रिश्तेदारों और आसपड़ोस में दूल्हे के गुम होने की जानकारी दी। इसके बाद ग्रामीण भी तलाश में जुट गए, लेकिन युवक का कहीं कोई पता नहीं चल सका। शनिवार सुबह ब्यास नदी में एक शव फंसे होने की जानकारी पुलिस को मिली और जांच में पता चला कि यह शव कुलवंत का है। पुलिस ने शव निकाला और पोस्टमार्टम करवाया।

कुल्लू पुलिस के अनुसार, शनिवार को सुबह थाने सूचना मिली की एक व्यक्ति की लाश कंचनी कूट वशिष्ट पेट्रोल पम्प के सामने नदी में फंसी है। लाश को नदी के बीच से निकाला गया। मृत व्यक्ति की पहचान कुलवंत पुत्र मानचंद गांव और डाकघर वशिष्ठ तहसील मनाली (कुल्लू) के रूप में हुई है। पुलिस ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवा दिया गया है। डॉक्टर ने बताया है कि पानी में डूबने से मौत हुई है। धारा-174 सीआरपीसी के तहत कार्रवाई की गई है। वहीं, इस तरह से युवक के लापता होने और लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है ।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

पिछला लेखशिमला । हिमाचल प्रदेश मंत्रिमंडल की बैठक खत्म !
अगला लेखचम्बा ! तेंदुए ने किया बकरी पर हमला !