किन्नौर ! शहरों में पढ़ रहे विद्यार्थियों से वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के ज़रिए जाना हाल – जगत सिंह नेगी !

0
957
- विज्ञापन (Article Top Ad) -

रिकांगपिओ ! लॉकडाउन के चलते पिछले करीब चालीस दिनों से देश के विभिन्न शहरों में पढ़ रहे विद्यार्थियों, निजी व सरकारी पेशे में कार्यरत किन्नौर के युवाओं से वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के ज़रिए संपर्क साध कर विधायक जगत सिंह नेगी ने उनका हाल जाना। किन्नौर छात्र संगठन एवं शहरों में कार्यरत 45 से अधिक प्रतिनिधियों ने इस कॉन्फ्रेंस में शिरकत की और विधायक से अपनी यथास्थिति सांझा की।

- विज्ञापन (Article inline Ad) -

जानकारी देते हुए युवा कांग्रेस मीडिया प्रभारी केसर नेगी ने कहा कि जगत सिंह नेगी प्रदेश के पहले विधायक हैं, जिन्होंने इस तरह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के ज़रिए अपने विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न क्षेत्रों में फंसे युवाओं से संवाद स्थापित किया और उन्हें घर वापसी की दिशा में हर संभव मदद का आश्वासन दिया। विधायक ने युवाओं से संयम बनाए रखने व कोरोना जंग में सरकार का सहयोग देने को अपील की।

विधायक ने कहा कि घर से दूर कोई भी यह न समझें की वह अकेले हैं। वह हर व्यक्ति व युवा जो बाहर फंसे हैं उनके लिए घर वापिसी की दिशा में अपना यथा संभव प्रयास करेंगे। विधायक ने हिशे नेगी व केसर नेगी के नेतृत्व में दो सदस्य टीम को उन सभी युवाओ की मदद हेतू तैनात किया जो हर वक़्त उनके संपर्क में रहकर ज़रूरत में उनकी मदद की दिशा में कार्य करेंगे।

- विज्ञापन (Article Bottom Ad) -
पिछला लेखसरकाघाट ! बाल्हडा में पहली बार होने वाली शहीद पंकज कुमार वॉलीवाल प्रतियोगिता स्थगित।
अगला लेखशिमला । हिमाचल प्रदेश मंत्रिमंडल की बैठक खत्म !

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें